आगरा में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस में सवार चार यात्रियों की मौत,10 घायल

आगरा में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस में सवार चार यात्रियों की मौत,10 घायल

आगरा में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस में सवार चार यात्रियों की मौत,10 घायल

आई एन न्यूज आगरा डेस्क: ताजनगरी आगरा के एत्मादपुर इलाके के नेशनल हाईवे-2 पर हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हैं, जिन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। हादसा छलेसर फ्लाईओवर के पास उस वक्त हुआ जब रोडवेज की एक बस खड़े कैंटर में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए।
जानकारी के मुताबिक के छलेसर फ्लाईओवर पर तरबूज से भरा कैंटर रात को खराब हो गया था. कैंटर चालक ने उसे डिवाइडर की साइड में ही खड़ा कर दिया था।
गुरुवार तड़के कानपुर से आगरा आ रही फोर्ट डिपो की बस इसी कैंटर में जा घुसी। इसके बाद बस डिवाइडर पर चढ़कर रुक गई। इस हादसे में बस में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। 10 अन्य यात्री घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है।
हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत-बचाव शुरू किया। बस में फंसे यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।
बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय ज्यादातर सवारियां नींद में थी. बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ। फ़िलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है
उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे