नेपाल : भैरहवां मेडिकल कॉलेज ने अनाथ आश्रम के बच्चों का किया निःशुल्क इलाज

नेपाल : भैरहवां मेडिकल कॉलेज ने अनाथ आश्रम के बच्चों का किया निःशुल्क इलाज

आईएन न्यूज़ डेस्क नौतनवां । नेपाल के रूपनदेही जिले में लायंस क्लब सिद्धार्थनगर और मिडटाउन कोटियहवा के तत्वावधान में यूनिवर्सल मेडिकल कॉलेज के सौजन्य से अविनाश अनाथ आश्रम कोटियहवा में एक दिनी चेकअप कैम्प का आयोजन किया गया। जिसमें निराश्रित बच्चों के स्वास्थ्य की जाँच कर उनका इलाज किया गया।

नेपाल : भैरहवां मेडिकल कॉलेज ने अनाथ आश्रम के बच्चों का किया निःशुल्क इलाजइस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मेडिकल कॉलेज भैरहवां के प्रशासन तेज कुमार केसी ने कहा कि अगर इस अनाथ आश्रम में कोई बच्चा बीमार होता है तो मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज मुफ्त में किया जाएगा। साथ ही कहा कि इस गाँव का कोई नागरिक यदि बीमार होता है और वह अपना इलाज भैरहवां मेडिकल कॉलेज में करता है तो उसे इलाज में 20प्रतिशत की छूट दी जाएगी।
इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि डा. वेंकट रमन ने कहा कि इन अनाथ बच्चों के इलाज का जिम्मा मेडिकल कॉलेज भैरहवां उठाएगा। ऐसे काम के लिए मेडिकल कॉलेज बधाई का पात्र है।
इस अवसर पर केशव चौधरी, सालिकराम भंडारी, प्रेम न्योपाने, डा.महिमा भुषाल, डा. सरोज पंत, डा. सुमन राज सापकोटा, डा. मोहम्मद जावेद एवं डा. रोशन चौधरी सहित लायंस क्लब के पदाधिकारी एवं कोटियहवा के ग्रामीण उपस्थित थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे