राजस्थान को क्यों मिली हार, कप्तान संजू सैमसन की सुने जुबानी

राजस्थान को क्यों मिली हार, कप्तान संजू सैमसन की सुने जुबानी

राजस्थान को क्यों मिली हार, कप्तान संजू सैमसन की सुने जुबानी
आई एन न्यूज नई दिल्ली खेल डेस्क:
आइपीएल 2021 के सीजन से राजस्थान रायल्स का सफर लगभग समाप्त हो गया है। टीम के पास भले ही अपना अभी आखिरी लीग मैच बाकी हो, लेकिन प्लेआफ की रेस से राजस्थान की टीम बाहर हो चुकी है, क्योंकि अब टीम 12 अंक तक ही पहुंच पाएगी और अगर 12 अंक पर क्वालीफिकेशन निर्धारित होता है तो भी टीम का नेट रन रेट बहुत बेकार है। वहीं, मुंबई इंडियंस के खिलाफ शारजाह के मैदान पर मिली करारी हार के बारे में राजस्थान रायल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा है कि यहां पहली पारी में गेंद अच्छी तरह से बल्ले पर नहीं आ रही थी।
मैच के बाद कप्तान संजू सैमसन ने कहा, “यह बल्लेबाजी करने के लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण विकेट था, पहली पारी में यह कठिन था। अबू धाबी से आकर, शारजाह में खेलना एक बड़ा अंतर था। बल्लेबाजों को ज्यादा दोष नहीं दे सकते, लेकिन पहली पारी में बल्लेबाजी करना मुश्किल था। अबू धाबी में बल्लेबाजों के अनुकूल विकेटों में से एक था, शारजाह में स्विच करना कठिन था। मानसिकता के बारे में कहूं तो अभी थोड़ा बादल छाए हुए हैं, हमें कुछ समय निकालने की जरूरत है और फिर अगले गेम के बारे में सोचना चाहिए। हम निश्चित तौर पर अगले मैच में बेहतर क्रिकेट खेलना चाहेंगे। हम जानते थे कि वे मजबूत होकर आएंगे, पावरप्ले में वे रन-रेट बढ़ाना चाहते थे। पहली पारी की तुलना में विकेट थोड़ा बेहतर था, लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की।
आपको बता दें, इस मैच में राजस्थान रायल्स की टीम 20 ओवर खेलकर 9 विकेट खोकर महज 90 रन बना सकी थी। राजस्थान का पहला विकेट 27 रन के कुल स्कोर पर गिरा था और इसके बाद विकेटों का पतझड़ शुरू हो गया। वहीं, मुंबई इंडियंस को इशान किशन और रोहित शर्मा ने तेज शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 23 रन जोड़े, लेकिन रोहित शर्मा 22 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, इशान किशन एक छोर पर अंत तक डटे रहे और 25 गेंदों में 50 रन की पारी खेलकर लौटे और टीम को 8.2 ओवर यानी 50 गेंदों में जीत दिला दी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे