भाेजपुरी गाने के सुपर स्टार पवन सिंह ने की दूसरी शादी! जानिए कौन है दुल्हन?

भाेजपुरी गाने के सुपर स्टार पवन सिंह ने की दूसरी शादी! जानिए कौन है दुल्हन?

भाेजपुरी गाने के सुपर स्टार पवन सिंह ने की दूसरी शादी! जानिए कौन है दुल्हन?

आई एन न्यूज ब्यूरो पटनाः मशहूर भोजपुरी सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलू’ से सुर्खियाें में आए भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह अपनी दूसरी शादी काे लेकर फिर चर्चा में हैं। सूत्रों के अनुसार, वह उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह से शादी रचा रहे हैं। ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं।

हिन्दू रीति-रिवाजों से की जा रही शादी 
बताया जा रहा है कि यह शादी बलिया के शंकर होटल में होगी। सूत्रों का यह भी कहना है कि पवन सिंह पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुके हैं। जाे अब हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं। इस शादी को गुप्त रखने की कोशि‍श की गई है। पवन सिंह की होने वाली पत्नी का परिवार बलिया के मिट्टी मोहल्ले में रहता है।

यह है पवन सिंह की तीसरी शादी 
बता दें कि पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं। पवन सिंह की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़़ा, लेकिन उन्हाेंने इसे मात्र अफवाह करार दिया।

पवन के कई भोजपुरी फिल्में और एलबम भी रहे हिट 
भाेजपुरी सुपर स्टाराें में शामिल पवन सिंह ने कई भोजपुरी फिल्में और एलबम किए हैं। 2008 में पवन सिंह का एल्बम ‘लॉलीपॉप लागेलू’ काफी हिट रहा था। इसके अलावा ‘सानिया मिर्जा कट नथुनिया’ गाना भी काफी पॉपुलर रहा था। हाल में उनका एक गाना ‘रात दिया बुता के पिया क्या क्या किया’ ने यूट्यूब पर एक नया रिकार्ड बनाया है।

शादी रियल नहीं की उड़ रही है अफवाहें 
हालांकि, कुछ लोगों के अनुसार, यह शादी रियल नहीं रील है। कहा जा रहा है कि पवन सिंह अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान शादी का एक शॉट दे रहे थे, उसी वक्त यह तस्वीरें खींच ली गई और देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई। फिलहाल इस खबर की सत्यता की पंजाब केसरी पुष्टि नहीं करता है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे