नौतनवा: पूर्व चेयरमैन नायला खान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, चर्चा का विषय

नौतनवा: पूर्व चेयरमैन नायला खान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, चर्चा का विषय

नौतनवा: पूर्व चेयरमैन नायला खान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, चर्चा का विषय
नौतनवा के सिद्धार्थनगर वार्ड में बिना काम कराए ही धन का निकासी कर लेने का लगा है आरोप।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर पालिका परिषद के सिद्धार्थनगर वार्ड मे वित्तीय वर्ष 2014-15 में बिना काम कराए ही धन का निकासी कर लेने के आरोप में न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने पूर्व चेयरमैन नायला खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसका पूरे नगर में चर्चा का विषय बना हुआ ह्रै।

नौतनवां नगर पालिका के वार्ड नंबर 12 सिद्धार्थ नगर निवासी सभासद अजय कुमार दुबे ने करीब एक माह पहले न्यायालय सिविल जज अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट महराजगंज के पास एक वाद दाखिल कर आरोप लगाया था। वर्ष 2014-15 में नगर विकास योजना के अंतर्गत आए धन को तत्कालीन नगर पालिका अध्यक्ष नायला खान निवासी वार्ड नंबर 23 लोहिया नगर ने नगर पालिका परिषद नौतनवां में अपने ही मददगार की मदद से बिना कार्य कराए ही धन निकालकर व्यक्तिगत उपयोग में खर्च कर लिया तथा आज तक नाली निर्माण कार्य नहीं किया गया।
प्रतिवादी को जानकारी होने पर वादी के परिवार को हत्या की धमकी दी गई थी। जिसकी शिकायत स्थानीय पुलिस तथा पुलिस अधीक्षक को दी गई जिस पर कोई सुनवाई नहीं हुई तो वादी ने न्यायालय सिविल जज प्रवर खंड अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट महराजगंज के न्यायालय में धारा 156 (3) के तहत एक वाद दाखिल किया था। जिसकी सुनवाई बीते एक दिसंबर को हुई जिसमें न्यायालय द्वारा थानाध्यक्ष नौतनवां को आदेश दिया गया कि तत्कालीन चेयरमैन के खिलाफ मामले को देखते हुए उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना करें।
इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर पूर्व चेयरमैन नायला खान के खिलाफ सरकारी धन का दुरुपयोग करने तथा धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
पूर्व चेयरमैन नायला खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज की खबर पूरे नगर के सभी चौक चौराहों पर चर्चा का विषय बना हुआ है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे