नौतनवा विधायक ने किया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का उदघाटन

नौतनवा विधायक ने किया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का उदघाटन

नौतनवा विधायक ने किया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का उदघाटन

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा विकासखंड के आम नागरिकों को संक्रमित बीमारियों से बचाव के उपायों के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से आज परसा सुमाली के (नौडिहवा) गांव में सीरत एजुकेशनल चैरिटेबल ट्रस्ट एवं लाइफ केयर हॉस्पिटल द्वारा जन जागरूकता रैली निकाली गई एवं गांव के धर्मा देवी कन्या जूनियर हाई स्कूल पर स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया।
आज शनिवार की दोपहर को विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया।
निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 150 से ज्यादा ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच कर उन्हें निशुल्क दवा वितरित करने के साथ ही खून के नमूनों की जांच की गई।
स्वास्थ्य शिविर के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ऋषि त्रिपाठी ने कहा कि बरसात के बाद कई संक्रामक बीमारियां फैलती हैं। जिससे हम सभी को जागरूक रहने की जरूरत है। अपने घरों सहित आसपास साफ सफाई पर विशेष ध्यान देना होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार सरकारी अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। क्षेत्र के लोगों के लिए विधायक निधि से नौतनवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर स्वास्थ्य जांच के लिए एटीएम मशीन लगाया जाएगा। जिससे लोगों को स्वास्थ्य जांच की सुविधा में काफी लाभ मिलेगा।
इस मौके पर लाइफकेयर हॉस्पिटल के चिकित्सक डॉक्टर नजीर खान सहित उनके समस्त स्टाफ मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे