नौतनवा पुलिस के हाथ लगा नेपाली शराब की बड़ी खेप ,एक गिरफ्तार

नौतनवा पुलिस के हाथ लगा नेपाली शराब की बड़ी खेप ,एक गिरफ्तार

नौतनवा पुलिस के हाथ लगा नेपाली शराब की बड़ी खेप ,एक गिरफ्तार
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
होली के मद्देनजर शराब तस्करों ने शराब को डंप करने का कार्य शुरू कर दिया है। तो वही सीमावर्ती पुलिस भी काफी चौकन्ना है और तस्करों पर लगाम लगाने के लिए पूरी तरह से संकल्पित है।
इसी क्रम में नौतनवा पुलिस ने नेपाली शराब की एक बड़ी खेप बरामद कर शराब तस्करों में खलबली मचा दिया है। नेपाली शराब की बरामदगी से आबकारी विभाग भी खासा परेशान है।
जानकारी के मुताबिक पुलिस कप्तान के निर्देश पर तस्करी रोकथाम के लिए जुटे पुलिस टीम को शुक्रवार की शाम को नौतनवा थाना क्षेत्र के परसा पांडे गांव के शौचालय के पास बोरे में भरकर बाइक पर लाद कर रामनगर से खोरिया की तरफ ले जा रहा था कि संदेह के आधार पर बाइक रोककर बोरे की तलाशी ली गई तो बोरी में रखा 115 सीसी नेपाली अवैध शराब बरामद हुआ। जिस पर विनोद पुत्र श्री बहादुर निवासी जमुहानी टोला मदईडीह थाना परसा मलिक जनपद महाराजगंज को गिरफ्तार कर लिया।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा मनोज कुमार राय ने बताया कि एक युवक को नेपाली शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया उसके पास 115 सीसी नेपाली शराब बरामद कर उसके विरुद्ध 60 / 63 आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत विधिक कार्रवाई की जा रही है।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे