सोनौली बॉर्डर: तस्कर, अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए स्थानीय अधिकारियों ने बनाई रणनीति

सोनौली बॉर्डर: तस्कर, अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए स्थानीय अधिकारियों ने बनाई रणनीति

सोनौली बॉर्डर: तस्कर, अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए स्थानीय अधिकारियों ने बनाई रणनीति
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सरहद की सुरक्षा एजेंसियां अभी से पूरी तरह से चौकन्ना है। सीमावर्ती क्षेत्र में अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए सरहद के दोनों पार के सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े लोगों की समन्वय में बैठके प्रारंभ हो गई है।
इसी क्रम में आज रविवार की शाम को भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर स्थित नागरिक पुलिस चौकी पर प्रभारी कोतवाल सोनौली अभिषेक सिंह की अध्यक्षता में सोनौली बॉर्डर के दोनों देशों के सुरक्षा एजेंसियों की एक बैठक संपन्न हुआ।
बैठक में भारतीय पुलिस अधिकारियों ने लोकसभा चुनाव 2024 को सकुशल संपन्न करने के लिए आपस में विचार विमर्श किया। इस संबंध में बैठक में सीमावर्ती क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी सहित विभिन्न तरह के अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए विचार विमर्श किया।
इस बैठक में मुख्य रूप से प्रभारी कोतवाल सोनौली अभिषेक सिंह, चौकी प्रभारी सोनौली अनघ कुमार, नेपाल बेलहिया इलाका प्रहरी कार्यालय निरीक्षक कृष्णा बिष्ट, स्पेशल पुलिस फोर्स के डिप्टी एसपी पुरुषोत्तम, एसएसबी इंस्पेक्टर राजकुमार मौजूद रहे।
इस संबंध में प्रभारी कोतवाल सोनौली अभिषेक सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारत और नेपाल सोनौली बॉर्डर के सभी सुरक्षा जांच एजेंसियों के सरहद के जिम्मेदार अधिकारियों के साथ समन्वय बैठक कर सरहद पर सुरक्षा को लेकर विशेष रूप से चर्चा किया गया है। सरहद के दोनों पर के अधिकारी तस्करी की रोकथाम के लिए कटिबंध है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे