विधायक नौतनवा, समर्थकों के साथ बैठक कर भरे ऊर्जा

विधायक नौतनवा, समर्थकों के साथ बैठक कर भरे ऊर्जा

विधायक नौतनवा, समर्थकों के साथ बैठक कर भरे ऊर्जाविधायक नौतनवा, समर्थकों के साथ बैठक कर भरे ऊर्जाविधायक नौतनवा, समर्थकों के साथ बैठक कर कार्यकर्ताओं, समर्थकों में भरा उर्जा

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
विधायक ऋषि त्रिपाठी आज नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के नौतनवा और सोनौली में कार्यकर्ता एवं समर्थकों से मिलकर उनमें ऊर्जा और उत्साह भरे। बता दे की श्री त्रिपाठी आज शनिवार को नौतनवा पहुंचे नौतनवा कस्बे के पुराने नौतनवा स्थित मनोज कुशवाहा के आवास पर अपने समर्थकों के साथ एक औपचारिक बैठक की।
इसके उपरांत बड़ी संख्या में उपस्थित समर्थकों में ऊर्जा और उत्साह भरा। उन्होंने समर्थकों से कहा की महाराजगंज लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी ने पंकज चौधरी को अपना प्रत्याशी चुना है। आप सभी लोग अभी से अपने नात, रिश्तेदारो से पंकज चौधरी के लिए समर्थन मांगना शुरू कर दें।
इसके उपरांत सोनौली थाना क्षेत्र के कुनसेरवा में दीपक बाबा के आवास पहुंचे। दीपक के आवास पर तमाम समर्थक मौजूद रहे। जिनसे विधायक नौतनवा ने सीधा संवाद कर पंकज चौधरी के लिए समर्थन मांगने की अपील किया। नौतनवा कस्बे में स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं से मिले और उनसे वार्ता कर कहां की लोकसभा चुनाव बिल्कुल सर पर हैं ऐसे में कार्यकर्ताओं को पूरे लगन और निष्ठा के साथ अभी से जुड़ जाने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी कार्यकर्ता को किसी तरह की कोई समस्या हो तो पहले वह स्थानीय स्तर पर वार्ता करें या फिर सीधे मुझसे संपर्क करें। कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा।
बैठक में मुख्य रूप से नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि लक्ष्मीपुर, नौतनवा अध्यक्ष बृजेश मणि त्रिपाठी, प्रदीप सिंह, समाजसेवी दीपक बाबा, प्रदीप पांडे, बैजनाथ यादव,, प्रधान अखिलेश सिंह, नवनीत त्रिपाठी, मनोज कुशवाहा, हरिशंकर जायसवाल, सुनील श्रीवास्तव, संतोष जायसवाल  सहित बड़ी संख्या में नगर के गयामान्य नागरिक, व्यापारी मौजूद रहे। महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे