इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को नहीं मिल रहे समर्थक, कार्यक्रम सूची को लेकर हंगामा

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को नहीं मिल रहे समर्थक, कार्यक्रम सूची को लेकर हंगामा

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को नहीं मिल रहे समर्थक, कार्यक्रम सूची को लेकर हंगामाइंडिया गठबंधन प्रत्याशी को नहीं मिल रहे समर्थक, कार्यक्रम सूची को लेकर हंगामा
आई एन न्यूज़ बरगदवा डेस्क:
नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को समर्थक नहीं मिल रहे हैं। जिसके कारण वह भाजपा के समर्थकों का नाम लिखकर अपना कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं।
इसी तरह का एक मामला इस समय नौतनवा ब्लाक क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है और फेसबुक पर हंगामा मचा हुआ है।
जैसा कि आज लोकसभा महाराजगंज से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार वीरेंद्र चौधरी ने नौतनवा ब्लाक का क्षेत्रीय भ्रमण कार्यक्रम का सूची अपने फेसबुक आईडी से प्रसारित कर रहे हैं। उक्त सूची में कुछ ऐसे व्यक्तियों का भी नाम है जो इंडिया गठबंधन से काफी दूर है। उन्होंने इस सूची पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है कि इंडिया गठबंधन को नौतनवा विधानसभा में समर्थक नहीं मिल रहे हैं। इसलिए ऊलजुलल हरकत किया जा रहा है। प्रसारित सूची में 18 नंबर पर हरपुर पाठक ग्राम सभा का नाम देकर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि आनंद पाठक के गांव में कार्यक्रम आयोजित किए जाने की बात कही गई है। जिस पर आनंद पाठक ने अपने फेसबुक आईडी सहित इंडो नेपाल न्यूज़ को फोन करके बताया कि गठबंधन के प्रत्याशी से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। और ना ही मेरे यहां कोई कार्यक्रम है। जारी की गई सूची मनगढ़ंत रूप से बनाई गई है।
इसी तरह सूची में दर्ज नामो मे से  शिवपुरी के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अंजुम ने कहा कि मेरे द्वारा गठबंधन प्रत्याशी का कोई कार्यक्रम नहीं लिया गया है। बिना पूछे ही शिवपुरी का नाम लिख दिया गया है।कई अन्य लोगों ने भी इसी तरह की आपत्ति दर्ज कराई है।
आनंद पाठक ने कहा कि मैं भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता हूं और भाजपा के लिए तन मन से जुट कर प्रचार प्रसार कर भाजपा के पक्ष में समर्थन मांग रहा हूं।
फिलहाल इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी द्वारा सूची को लेकर विरोध तेज हो गया और फेसबुक पर हंगामा मचा हुआ है।
इस संबंध में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी का पक्ष जानने के लिए
संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। पक्ष मिलते ही उसे लिखा जाएगा।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे