पहले ब्लातकार अब आशिकी में अंधे व्यक्ति ने लड़की पर फेका तेजाब, गिरफतार

पहले ब्लातकार अब आशिकी में अंधे व्यक्ति ने लड़की पर फेका तेजाब, गिरफतार

पहले ब्लातकार अब आशिकी में अंधे व्यक्ति ने लड़की पर फेका तेजाब, गिरफतार

पहले ब्लातकार अब आशिकी में अंधे व्यक्ति ने लडकी पर फेका तेजाब, गिरफतार
आईएन न्यूज सिसवा बाज़ार डेस्क :

सिसवा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा हरपुर पकडी गांव की एक लड़की आने गांव के सिवान की तरफ टहलने के लिए गई थी। इसी बीच ग्रामसभा बीजापर निवासी दिनेश साहनी पुत्र चन्दर उक्त लड़की से जबरन प्यार का इज़हार करने लगा ।लड़की ने जब उसका विरोध किया तो दिनेश ने उसके ऊपर तेज़ाब फेंक दिया, फरार हो गया। लड़की चीखते चिल्लाते घर की तरफ भागी।
परिजन उसकी हालत देखकर तुरन्त 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत उसे सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जिसे प्राथमिक उपचार के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
पीडित लड़की की मां ने बताया कि एसिड फेंकने वाला दिनेश का राजेन्द्र साहनी के वहां ससुराल है। दिनेश के चार बच्चे भी हैं। उसकी माँ का कहना है कि दो वर्ष पूर्व नंदिनी के साथ गांव के तीन लड़कों ने दुराचार किया था। जिसका मुकामी थाने में मुकदमा पंजीकृत है। उक्त तीनों अभियुक्त मुझ पर मुकदमा उठाये जाने का लगातार दबाव बना रहे है। मुकदमा न उठाये जाने के चलते दिनेश को दारू पिलाकर साजिश के तहत बेटी पर एसिड फेंकवा दिया ।
घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष रमाकर यादव मय फोर्स गांव में पहुंचकर आरोपी की तलाश कर रहे थे।
सूत्त बताते बै कि एसिड अटैक के आरोपी को पुलिस ने खोज निकाला और गिरफतार कर लिया है । घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक महराजगंज स्वंय रुचि ले रहे है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे