अब बरसात में सेक्स करने के अपनाये ये बेहतरीन स्टेप्स

अब बरसात में सेक्स करने के अपनाये ये बेहतरीन स्टेप्स

अब बरसात में सेक्स करने के अपनाये ये बेहतरीन स्टेप्सअब बरसात में सेक्स करने के अपनाये ये बेहतरीन स्टेप्स

आई एन न्यूज ब्यूरो नई दिल्ली :सेक्स एक ऐसा अहसास है जिसका आनंद हर कोई लेना चाहता है व फिर बात हो बरसात के मौसम की तो इसमें सेक्स की ख़्वाहिश अधिक बढ़ जाती है। बरसात के मौसम हर कोई रोमांटिक होने लगता है व अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने की ख़्वाहिश रखता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके मन में सेक्स को लेकर कई तरह के सवाल होते हैं व इस कारण वह सेक्स का भरपूर आनंद नहीं ले पाते हैं।

हर कोई चाहता है कि वह सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को चरम सुख दें लेकिन अक्सर उनके हाथ निराशा ही लगती है। लेकिन आज हम आपको सेक्स की कुछ ऐसी स्टेप्स बताने जा रहे हैं जिसके जरिये आप अपने पार्टनर को बड़ी ही सरलता से चरम सुख दें पाएंगे। सेक्स के दौरान पुरुष बिलकुल भी जल्दबाजी न करें सबसे पहले आप अपनी पार्टनर के गम्भीर अंगो को छूकर उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित करें ।

इसके बाद आप उन्हें इस तरह से थाम ले कि आप दोनों के बीच गर्मी का अहसास होने लगे, इससे आपकी महिला पार्टनर जल्द ही उत्तेजित हो जाएँगी । सेक्स के दौरान आप पोजीशन का सबसे ज्यादा ख्याल रखे । आप अपने पार्टनर से पूछे कि जिस पोजीशन में आप सेक्स कर रहे हैं क्या वह भी इस पोजीशन में कम्फर्ट है या नहीं ।

अगर आप पोजीशन में एक दूसरे के साथ कम्फर्ट फील करेंगे तो एक पोजीशन का ज्यादा देर तक आनंद ले सकते हैं । सेक्स के दौरान महिला पार्टनर अपने पार्टनर से कई तरह की ख़्वाहिश रखती है इसलिए आप उन्हें निराश न करें व उनकी ख़्वाहिश अनुसार सेक्स करें जो आपको सेक्स का एक अलग ही मजादेगा ।

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे