अब संगीत के माध्यम से भी सुन सकेंगे नौतनवा का विकास 

अब संगीत के माध्यम से भी सुन सकेंगे नौतनवा का विकास 

अब संगीत के माध्यम से भी सुन सकेंगे नौतनवा का विकास अब संगीत के माध्यम से भी सुन सकेंगे नौतनवा का विकास 
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: भारत की स्वाधीनता के नायक रहे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयन्ती व लालबहादुर शास्त्री जी के जन्मदिन पर स्वच्छता को लेकर गुड्डू खान अध्यक्ष न0पा0प0 नौतनवा ने नौतनवा थींम पर जोसवा ब्रदर्स के बैनर तले एक ऑडियो गाने “मेरा नगर है नौतनवा, की लॉन्चिंग गांधी जयन्ती की पूर्व संध्या पर मान0 अमन मणि त्रिपाठी विधायक नौतनवा द्वारा की गयी।
इस संगीत में नौतनवा नगर के विकास की गाथा बने स्मारकों व साफ-सफाई को केन्द्रित कर गया अब संगीत के माध्यम से भी सुन सकेंगे नौतनवा का विकास गया है।
बता दे कि नौतनवा थींम के गाने को डॉउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे तत्त्पश्चात डाउनलोड बटन पर क्लिक करे।
https://drive.google.com/file/d/1Br979tIc_Oyyid25Cb_VpPYGfvXnZSvH/view?usp=drivesdk
इस गाने को लिखने का कार्य डेनियल जोसवा ने किया है और मनमोहक स्वर भी खुद दिया है जबकि म्यूजिक देने का कार्य माइकल जोसवा, जानसन जोसवा अभिषेक जोसवा ने परिपक्व म्यूजीशियन की तरह पेश किया, इन चारों भाइयो ने इस गाने में अपनी पूरी मेहनत लगाया अब संगीत के माध्यम से भी सुन सकेंगे नौतनवा का विकास है।
इस अवसर पर नायला खान पूर्व अध्यक्ष न0पा0प0 नौतनवा, वसीम खान, शाहनवाज खान, बन्टी पाण्डेय, राजेश ब्वाएड, राजकुमार गौड़, खुर्शेद आलम, अशोक कुमार, सुनील जाय0, धीरेन्द्र सागर, किसमती देवी, राधेश्याम मौर्या, संजय मौर्य, ब्रिजेशमणि आदि कई लोग उपस्थित रहे।

(महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे