घुघली के एक घर से अज्ञात चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर व नकदी

घुघली के एक घर से अज्ञात चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर व नकदी

घुघली के एक घर से अज्ञात चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर व नकदीघुघली के एक घर से अज्ञात चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर व नकदी
आई एन न्यूज घुघली डेस्क: स्थानीय कस्बे के तिवारी चौक के समीप साधु शरण तिवारी का मकान है बीती रात अज्ञात चोरों ने एक घर के पीछे की दीवाल के रास्ते छत पर चढ़कर अलमारी मे रखा लाखों रुपए कीमत का सोना का जेवर और नगदी लेकर चोर चंपत हो गए।
बता दे कि बीती रात खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य सो गए। रात को करीब एक बजे साधु शरण की जब नींद खुली तो देखा कि घर में कमरों के सारे दरवाजे खुले हुए हैं और कमरे में रखे अलमारी का लाकर टूटा हुआ है। घर के अन्दर रखा एक बक्सा छत पर पर पड़ा मिला जिसमें से सामान तितर-बितर कर फेंक दिए गए थे। इसकी सूचना डायल 100 को दी गयी और पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्र में लगातार चोरियां हो रही है। लेकिन पुलिस एक भी चोरियों का खुलासा नहीं कर पाई है। जिससे लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना था कि जल्दी चोरियों का खुलासा नहीं हुआ तो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। (महराजगंज उ०प्र०)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे