संदिग्ध आतंकी ट्रेंनिग कमांडर को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

संदिग्ध आतंकी ट्रेंनिग कमांडर को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

संदिग्ध आतंकी ट्रेंनिग कमांडर को एसटीएफ ने  किया गिरफ्तार 

आई एन न्यूज बस्ती डेस्क:,
एसटीएफ गोरखपुर ने देश में बड़ी आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के आरोपित राशिद को बस्ती रेलवे स्टेशन  के पास आज पकड़ा है। राशिद अहमद सिद्धार्थनगर जिले के शोहरत गढ़ का निवासी है। उसके पास से आतंकी ट्रेनिंग की संदिग्ध सीडी तथा डॉक्यूमेंट मिले हैं।
खबरो के मुताबिक  रविवार की दोपहर को आतंकी गतिविधियों में शामिल एक संदिग्ध को एसटीएफ गोरखपुर ने बस्ती रेलवे स्टेशन के पास दबोच लिया। एसटीएफ के हत्थे चढ़ा संदिग्ध पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) का सदस्य बताया जा रहा है।
एसटीएफ ने मोहम्मद राशिद अहमद नामक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पकड़े गए संदिग्ध आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है। पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने बस्ती रेलवे स्टेशन के पास से दिन में 11 बजे के करीब राशिद को पकड़ा। प्रारंभिक पूछताछ में संदिग्ध सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ कस्बे का रहने वाला बताया है।

बताया गया है की राशिद के पास से आतंकी ट्रेनिंग की संदिग्ध सीडी और डॉक्यूमेंट भी मिले हैं। एसपी हेमराज मीणा ने संदिग्ध के पकड़े जाने की पुष्टि की है। फिलहाल संदिग्ध को कोतवाली में रखा गया है। संदिग्ध के पकड़े जाने के बाद पुलिस महकमा में खलबली मच गया है। एसटीएफ और पुलिस संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है।

एसपी बस्‍ती हेमराज मीणा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि एसटीएफ ने कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज के पास से संदिग्ध सिद्धार्थनगर शोहरतगढ़ कस्बा निवासी राशिद अहमद को गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से संदिग्ध सीडी और डॉक्यूमेंट बरामद हुए हैं। उसका पीएफआई से कनेक्शन की बात सामने आयी है। कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इंटेलिजेंस एजेंसी एजेंसी और स्थानीय पुलिस पूछताछ में जुटी है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे