महिला पर दर्ज हुआ दुष्‍कर्म का मुकदमा—जानें क्यो

महिला पर दर्ज हुआ दुष्‍कर्म का मुकदमा---जानें क्यो

महिला पर दर्ज हुआ दुष्‍कर्म का मुकदमा–जाने क्यो

आईएन न्यूज सिद्धार्थनगर डेस्क:
सिद्धार्थनगर में विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट प्रतिमा त्रिपाठी के आदेश पर पुलिस ने एक महिला पर बालक से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। बालक सदर थाना के एक मोहल्ला निवासी है। आरोपित महिला का मूल निवास उसका बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में है।

यह है मामला–
बालक के स्वजन ने आरोप लगाया कि वर्ष 2016 में पुत्र हाईस्कूल का छात्र था। अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए वह पुत्र के साथ नौगढ़ आ गए। यहां किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। ट्यूशन पढ़ने के लिए बालक उसी मोहल्ला निवासी एक शिक्षक के घर जाता था। पड़ोस में रहने वाली आरोपित महिला ने अवैध संबंध बना लिए। इस दौरान पुत्र इंटर की परीक्षा पास कर एक डिग्री कालेज में बीएससी करने लगा। अब आराेपित महिला ने अपनी पुत्री का विवाह पीड़ित के साथ करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया है। कई बार मोहल्ला में रहने वालों के सामने उसने कबूल किया कि उसने नाबालिग बालक से शारीरिक संबंध बनाया।

विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट के आदेश पर कार्रवाई में जुटी पुलिस। इस मामले को लेकर सदर थाना व पुलिस अधीक्षक के पास गए लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पीडि़त ने न्‍यायालय की शरण ली। प्रभारी एसओ सदर राजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि न्यायालय से मिले आदेश के अनुपालन में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।
उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे