विकासपरक सोच वाली पूर्ण बहुमत की सरकार चुने–गुड्डू खान

विकासपरक सोच वाली पूर्ण बहुमत की सरकार चुने--गुड्डू खान

विकासपरक सोच वाली पूर्ण बहुमत की सरकार चुने–गुड्डू खान

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
विश्‍व में लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व अपने पूरे प्रवाह पर है। यह पर्व शब्‍द की हर दृष्‍टि से भी महापर्व है। लोकतंत्र हर दृष्‍टि से भारत में चुनाव में नये बेंचमार्क स्‍थापित करता हैं जिनका विश्‍व में कहीं और मिलना असंभव है।
लोकतंत्र के इस महापर्व पर हर भारतीय मतदाता बढ़- चढ़ कर हिस्सा लेता है।लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करने के लिए नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान अपने परिवार के साथ ई-रिक्सा पर सवार होकर अपने बूथ आदर्श जूनियर हाई स्कूल नौतनवा पहुचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया तथा बूथ पर लगे सेल्फी प्वाइंट पर परिवार संग फोटो भी खिंचाया।
श्री खान के साथ उनकी धर्मपत्नि पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष नायला खान व पुत्र ने भी अपना मत देकर लोकतंत्र की नींव का हिस्सा बने।
इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि “लोकतंत्र के महापर्व में मतदान हमारा संवैधानिक अधिकार है इस अधिकार का प्रयोग कर हम एकता-अखंडता व विकास की सोच रखने वाली पूर्ण बहुमत की सरकार का चुनाव करते है, जिससे हमारा देश उन्नति की तरफ अग्रसर हो।
वही पूर्व अध्यक्ष ने बताया कि “आज सभी लोग सब काम छोड़कर सबसे पहले मतदान केंद्र पहुंच अपने स्वविवेक से योग्य प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें,आपका मत बहुमूल्य है इसे व्यर्थ न होने दे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे