नौतनवा- प्रत्याशियों की जीत हार का फैसला अब चाय पान की दुकानों पर

नौतनवा- प्रत्याशियों की जीत हार का फैसला अब चाय पान की दुकानों पर

नौतनवा- प्रत्याशियों की जीत हार का फैसला अब चाय पान की दुकानों पर (देखें चकल्लस)

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के छठवे चरण के मतदान की प्रक्रिया गुरुवार को समाप्त हो गई, और प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में कैद हो गया है। इनके भाग्य का फैसला अब 10 मार्च को होने वाला हैं।
बता दें कि नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के समर्थित निषाद पार्टी के प्रत्याशी ऋषि त्रिपाठी के समर्थन में पूरी ताकत झोंकने वाले महाराजगंज जिले के भाजपा सांसद एवं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद महाराजगंज एवं समाजवादी के स्टार प्रचारक कुंवर अखिलेश सिंह, कांग्रेस पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की प्रतिष्ठा इस विधानसभा में दांव पर लगी हुई है।
बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अमन मणि त्रिपाठी के पिता पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी ने भी अपनी पूरी ताकत झोक कर इस चुनाव को काफी रोचक बना दिया है।
बता दे की मतदान के उपरांत गुरुवार की रात से ही समर्थकों द्वारा हार जीत का फीडबैक अपने प्रत्याशियों को दिया जा रहा है। अगर आम जनता की बात की जाए तो चौक, चौराहों, गली मोहल्लों, चाय पान की दुकानों सहित जनता में इस बात की चर्चा होने लगी है कि कौन प्रत्याशी कितने मतों से जीतेगा । किसको किस बिरादरी के लोगों ने ज्यादा वोट दिया तो किसको वोट नहीं दिया और तो और जनता की बहस इतनी तेज हो जा रही है कि लोग आपस में बहस और सर्त तक लगाने पर उतर जा उतर जा रहे हैं।
यह हाल सोनौली, नौतनवा कस्बे की ही नहीं पूरे विधानसभा के चौक चौराहों की है। क्षेत्र में कयास वाजियों का दौर अब शुरू हो गया है कि कौन हारेगा और कौन जीतेगा। इस बात की चर्चा चौक चौराहे पर बस के रूप में तेज हो गई है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे