नौतनवा नगर में भ्रष्टाचार पर नहीं लगा विराम, तब वापस अपने घर लौटना पड़ा: बृजेश मणि

नौतनवा नगर में भ्रष्टाचार पर नहीं लगा विराम, तब वापस अपने घर लौटना पड़ा: बृजेश मणि

नौतनवा नगर में भ्रष्टाचार पर नहीं लगा विराम, तब वापस अपने घर लौटना पड़ा: बृजेश मणिनौतनवा नगर में भ्रष्टाचार पर नहीं लगा विराम तब वापस अपने घर लौटना पड़ा: बृजेश मणि
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
निकाय चुनाव का बिगुल बजते ही आरोप-प्रत्यारोप तथा दलबदल का दौर शुरू हो गया है।
बसपा के साथ गए नौतनवा नगर के चेयरमैन प्रत्याशी बृजेश मणि त्रिपाठी आज सोमवार की दोपहर को अब अपने कैंप कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ मैं सत्ता पक्ष का दामन थामा उस पर सत्ता पक्ष के लोग खरा नहीं उतर पाए।
नगर के विकास पर भ्रष्टाचार नहीं रुका, जिसके कारण मुझे अपने घर वापस लौटना पड़ा है । नौतनवा का विकास मेरा लक्ष्य है नगर के विकास के लिए कुछ भी कर सकता हूँ।
पूर्व विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी हमेशा नगर के विकास की चिंता करते रहे हैं। उन्होंने नगर के विकास के लिए बहुत कुछ किया है। जिसके मद्देनजर मुझे मणि खेमा का दामन थामना पड़ा।
बृजेश ने यह भी कहां की बीते दिन कार्यकर्ता सम्मेलन में आप आपार भीड़ की उपस्थिति और उनके आशीर्वाद, प्यार ने मेरे उत्साह को कई गुना बढ़ा दिया है। मुझे नगर की जनता ने आशीर्वाद दिया तो गृहकर, जलकर मे भारी कटौती की जाएगी। जनता को यह नहीं लगेगा कि उन पर टैक्स का बोझ थोपा जा रहा है। उन्होंने यह भी कहां कि प्रत्येक वार्डों में सफाई और नगर को स्वच्छ सुंदर बनाए रखना मेरा संकल्प है। और इसी के साथ चुनावी मैदान में हूँ।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे