हियुवा के पूर्व जिलाध्यक्ष को पाकिस्तान से धमकी के मामले में आया नया मोड़

हियुवा के पूर्व जिलाध्यक्ष को पाकिस्तान से धमकी के मामले में आया नया मोड़

हियुवा के पूर्व जिलाध्यक्ष को पाकिस्तान से धमकी के मामले में आया नया मोड़
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे को पाकिस्तान से उनके व्यक्तिगत मोबाइल पर कॉल करके धमकी के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। पाकिस्तान से धमकी देने वाले युवक ने अपने व्हाट्सएप के डीपी पर पाकिस्तान के किसी बड़े जिम्मेदार पुलिस अधिकारी का फोटो लगाकर अपने ताकतवर होने का एक संदेश दे रहा है। जिसकी सूचना श्री पांडे ने पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी है। हालांकि पुलिस ने श्री पांडे के तहरीर पर पाकिस्तान से आए काल के मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज होने के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पायी है।
पाकिस्तानी युवक द्वारा जिस नंबर से श्री पांडे को जान से मारने की धमकी दे रहा था उस नंबर के डीपी पर इस समय पाकिस्तान के एक बड़े पुलिस अधिकारी का फोटो लगाकर कुछ अलग ही संदेश देने का प्रयास किए जाने की खबर है।
चर्चाओं के मुताबिक उक्त पाकिस्तानी युवक नरसिंह पांडे को लगातार विभिन्न तौर तरीकों से धमकाने का प्रयास कर रहा है। जिसको लेकर हियुवा कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा मनोज कुमार राय ने बताया कि पूरे मामले की जांच किया जा रहा है। परिणाम भी शीघ्र देखने को मिलेगा।
महाराजगंज -उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे