नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में इस बार नेताओं को नही याद आए रोजेदार 

नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में इस बार नेताओं को नही याद आए रोजेदार 

नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में इस बार नेताओं को नही याद आए रोजेदार 

नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में इस बार नेताओं को नही याद आए रोजेदार ईद में दिखेंगे कई टोपी और गैर टोपी वाले नेता, देंगे मुबारकबाद
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में इस बार अल्पसंख्यकों की रहनुमाई करने वाले नेताओं ने किसी भी रोजा इफ्तार में न शरीक हुए और ना ही किसी तरह का इफ्तार कराया। इस बात को लेकर क्षेत्र के रोजेदारो में खासा चर्चा है।
बता दे की रमजान के महीने में नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में इफ्तार कराने के लिए नेताओं में होड मचा रहता था। यहां तक की जगह जगह हो रहे इफ्तार में शरीक भी होते थे। लेकिन इस रमजान में किसी भी नेता ने रोजेदारों का ख्याल नहीं किया। ना इफ्तार कराया और न ही किसी इफ्तार में शरीक हुए। यहां तक की इफ्तार कराने वाले लोग भी विलुप्त हो गए।
बता दे की रमजान का आज अंतिम दिन है कल ईद है ऐसे में रोजेदारों के बीच खास चर्चा है कि इस बार रमजान के महीने में अल्पसंख्यकों की रहनुमाई करने वाले लोग कहां लापता हो गए? माना कि चुनाव आचार संहिता लगा हुआ है। सभी आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन कर रहे फिर भी इफ्तार में शरीक होने से किसी ने नहीं रोका है। नौतनवा के एक मौलाना ने कहां की चुनाव दूर है इसलिए नेताओं ने इफ्तार की तरफ ध्यान नहीं दिया। इफ्तार कराना बहुत बड़ा शबाब का कार्य है। इफ्तार में शरीफ होना भी उससे कहीं कम नहीं है। लेकिन नेताओं ने इस बार अल्पसंख्यक समुदाय से इस कदर कन्नी काट लिया जैसे लगता है कि इस क्षेत्र में रोजेदार अल्पसंख्यक है ही नहीं।
फिलहाल ईद के दिन कुछ नेता जरूर टोपी लगाकर तो कुछ बिना टोपी के छोटे बड़े नेता ईद की मुबारकबाद देते दिखाई देंगे। जिन्हें अब अल्पसंख्यक लोग भी समझने लगे है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे