डीएम साहब मै जिन्दा हूँ

डीएम साहब मै जिन्दा हूँ

IMG-20160719-WA0022IMG-20160719-WA0021जिलास्तरीय तहसील दिवस मे198 मेसे15 शिकायतो का निस्तारण
जिलास्तरीय तहसील दिवस में फरियादियों ने लगायी जिलाधिकारी से अपने जिन्दा होने की गुहार

फरेन्दा 19 जुलाई
जिलास्तरीय तहसील दिवस फरेन्दा के नवनिर्मित तहसील सभागार में आयोजित हुआ तहसील दिवस की अध्यक्षता जिलाधिकारी महराजगंज बीरेन्द्र कुमार सिंह ने की फरियादियों ने अधिकारियों के सामने अपनी पीड़ा बया की।
जिलास्तरी तहसील दिवस में ग्राम बड़हरा इन्द्रदत्त निवासी द्वारिका ने जिलाधिकारी से मिलकर अपने जिन्दा होने की गुहार लगाते हुये कहा कि हमारे बड़े भाई के लड़ंके रामकिशोर ने लेखपाल से मिलकर मुझे मृत घोषित करवाकर अपने आप को मालिकान में दर्ज कर लिया है जबकि मै अभी जिन्दा हूँ कई बार तहसील का चक्कर काट चुका हूँ लेकिन निराशा ही हाथ लगी है जिसपर जिलाधिकारी ने कार्यवाही का आश्वास दिया।
फरेन्दाखुर्द टीचर्स कालोनी के शुभम् श्रीवास्तव, प्रशांत मिश्रा, डा. रंगीलाल शर्मा, सुमित श्रीवास्तव, प्रियंका सिंह ने अपने गांव की नाली जाम होने और सफाई न होने के कारण पूरे मुहल्ले में गन्दगी का अम्बार लगा हुआ है शिकायत करने पर सफाईकर्मी का न होना बताया जाता है आलम यह है कि बरसात का गन्दा पानी घरो में घुस जा रहा है मुहल्लावासियों ने अविलम्ब सफाई की मांग की। ग्राम पोखरभिण्डा निवासी चेतन ने अपने साथ हुये मारपीट की शिकायत करते हुये कहा कि इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से कोई कार्यवाही नही हुई ग्राम पंचायत हरैया महुलाही निवासी ब्रम्हचारी पाण्डेय ने दिव्यांग कोटा के तहत सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र दिया।
तहसील दिवस की अध्यक्षता करते हुये जिलाधिकारी महराजगंज बीरेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि शासन की मंशा है कि फरियादियों की शिकायतो का निस्तारण तुरन्त हो लम्बित शिकायते अगर बहुत लम्बी हुई तो कार्यवाही तय है इसलिये शिकायतो को गम्भीरता से लेते हुये फरियादियों को न्याय दिलाये। जिलास्तरीय तहसील दिवस में उपस्थित पुलिस अधीक्षक भारत सिंह यादव ने कहा कि पुलिस पूरी तरह सजग है फरियादियांे को न्याय मिलेगा पुलिस सम्बन्धित जो भी शिकायते आ रही है उसका निस्तारण शीघ्रता से करें शासन की मंशा है कि कोई भी फरियादी निराश न लौटे। जिलास्तरीय तहसील दिवस में कुल 198 शिकायते आयी जिसमें मौके पर 15 शिकायतो को निस्तारण किया गया। जिलास्तरीय तहसील दिवस में मुख्यचिकित्सा अधिकारी कृष्ण गोपाल, उपजिलाधिकारी फरेन्दा ज्ञानेश्वर प्रसाद, वनक्षेत्राधिकारी लक्ष्मण सिंह यादव, इंस्पेक्टर सम्पूर्णानन्द तिवारी, सीडीपीओ नीरजा गुप्ता सहित अधिकारीव कर्मचारी मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे