नेपाल रुपंदेही: कलयुगी बेटे ने मां-बाप को काट डाला,भाई भतीजा घायल

नेपाल रुपंदेही: कलयुगी बेटे ने मां-बाप को काट डाला,भाई भतीजा घायल

नेपाल रुपंदेही: कलयुगी बेटे ने मां-बाप को काट डाला,भाई भतीजा घायल
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नेपाल रूपन्देही जिला के ओमसतिया गांव पालिका बड़ा नंबर 4 बालापुर स्तिथ एक कलयुगी बेटे ने शुक्रवार को धार हतियार से अपने माँ और बाप को काटकर मौत की नदी शुला दिया । गोरख यादव (पाचु )उम्र 28 साल ने अपने पिता नारायन यादव उम्र 75 साल ,माता ठगना देवी यादव उम्र 70 को धार धार हतियार से मौत के घाट उतार दिया।
गोरख के बड़े भाई जोगिन्दर यादव 52 वर्ष ने बताया है की घरुलु पखुवा से प्रहार कर माता और पिता को मौत के घाट उतारने के बाद मेरे ऊपर प्रहार करने से दोनों हाथ और सरीर में कई जगह में काफी गहरी चोटे आई है।
उसने यह भी बताया कि करीब 10 दिनों से मेरे भाई गोरख यादव का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था ।भतीजा जोखन यादव 28 साल ने बताया है की बाबा, दादी के उपर पखुवा से प्रहार कर दोनों को मृत्यु के घाट सुलाने के बाद मेरे पिता जोगिन्दर यादव के उपर धार हतियार से प्रहार कर रहे तभी मैं छुड़ाने गया तो मेरे ऊपर भी प्रहार किया जिससे गले एवम् सरीर में गहरी चोट आई है।
जिल्ला पुलिस कार्यालय रुपन्देही डिएसपी खड्ग बहादुर खत्री ने बताया है की मृतक शव को पोस्टमारटम के भीम अस्पताल में भिम अस्पताल में भेजा गया है। और गोरख यादव को गिरफ्तार का पूछ ताछ किया जा रहा है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे