महाराजगंज के नौतनवा पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने सपा पर साधा निशाना, कही यह बात

महाराजगंज के नौतनवा पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने सपा पर साधा निशाना, कही यह बात

महाराजगंज के नौतनवा पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने सपा पर साधा निशाना, कही यह बात, (देखें वीडियो)
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
उत्तर प्रदेश के पाचवे चरण का चुनाव प्रचार पूरा होने के बाद अब चुनावी संग्राम पूर्वांचल में पहुंच चुका है । इसी क्रम में आज गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी के लिए महाराजगंज जनपद के नौतनवा कस्बे में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चार चरणों में हुए मतदान से प्रदेश में सरकार बनाने का रास्ता साफ कर लिया है।
बता दे की आज रविवार को बीजेपी की ओर से गृहमंत्री अमित शाह पूर्वांचल के महाराजगंज जिले में पहुंचे और एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि पाचं चरणों के चुनाव में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। भाजपा सरकार में दूध आँवला आलू के उत्पादन में नम्बर एक पर है । अखिलेश सरकार में डकैती बलात्कार हत्यारों में नंबर वन था। जिन्होंने भ्रष्टाचार का पैसा इकट्ठा किया है। टैक्स चोरी की है उनके घर निश्चित रूप से रेड पड़ेगा ।
-यूपी में माफिया सिर्फ तभी तक जेल में है जब तक भाजपा सरकार है । भाजपा ने 300 से ज्यादा सीटों के साथ पांच चरणों में हुए मतदान से प्रदेश में सरकार बनाने का रास्ता साफ कर लिया है। छठे, और सातवें चरण में पूर्वांचल की जनता को इसपर बहुत बड़ी इमारत को बनाने का काम करना है। पाच साल तक विजली का विल माफ होगा। छात्राओं को निशुल्क स्कूटी देगें उच्च शिक्षा ग्रहण करने वाली बिच्चयो को । देश को सुरिक्षत केवल मोदी कर सकते है। प्रदेश में 15 करोड़ गरीको निशुल्क राशन दिया है। योगो को मुख्यमंत्ती बनाओगे तो दोनों हाथ उठाओ और हमे अस्वस्थ करिए। और अंत में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के समर्थित निषाद पार्टी के उम्मीदवार क्षेत्र पार्टी को भारी मतों से विजई बनाकर सरकार की सभी सुविधाओं का लाभ उठाइए।
गृह मंत्री के नौतनवा आगमन को लेकर हेलीपैड पर दोपहर से ही बड़ी संख्या में लोग एकत्रित रहे हेलीपैड पर संजू जायसवाल सहित तमाम लोगों ने उनका स्वागत किया। मंच पर मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के नौतनवा विधानसभा के उम्मीदवार ऋषि त्रिपाठी, भारत सरकार के केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, प्रदीप सिंह ,लालचंद चौधरी, अशोक जयसवाल, जगदीश गुप्ता, समीर त्रिपाठी ने स्वागत किया।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे