नौतनवा में खनन सरगना की धमकी से भड़के पत्रकार, पहुंचे थाने,दी तहरीर

नौतनवा में खनन सरगना की धमकी से भड़के पत्रकार, पहुंचे थाने,दी तहरीर

नौतनवा में खनन सरगना की धमकी से भड़के पत्रकार, पहुंचे थाने,दी तहरीर
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नौतनवा तहसील के सोनपिपरी गांव (सिंहपुर) के पास रोहिन नदी मे चल रहे अवैध खनन की खबर की प्रसारण से बौखलाए खनन सरगना ने पत्रकार को मारकर बालू में ही तोप देने की धमकी की खबर जैसे ही नौतनवा तहसील क्षेत्र के पत्रकारों को हुई वह आक्रोशित हो गए और आज सुबह नौतनवा तहसील में बड़ी संख्या में पत्रकार एकत्रित होकर उक्त मामले की कड़ी आलोचना की ।
इसके उपरांत पत्रकार नौतनवा थाने में पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक नौतनवा मनोज कुमार राय को एक प्रार्थना पत्र देकर उक्त खनन सरगना के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने की मांग किया।
पत्रकार सतीश चंद्र ने प्रभारी निरीक्षक नौतनवा को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया है कि रोहिन नदी में हो रहे अवैध खनन के समाचार प्रसारण के बाद प्रशासन हरकत में आ गया और अवैध खनन को बंद करा दिया। इसके बाद खनन सरगना रामानुज मौर्य बौखला गया और मुझे जान से मारने और अपहरण कराने की धमकी दिया। और कहां की तुम्हें पत्रकारिता करने लायक नहीं छोडूंगा।
खनन सरगना के इस तरह की धमकी को पत्रकारों ने गंभीरता से लिया और तत्काल कार्रवाई की मांग किया है।
पत्रकारों में मुख्य रूप से अमित त्रिपाठी, गुड्डू जायसवाल, अरविंद त्रिपाठी,धर्मेंद्र चौधरी, सतीश चंद्र, अजय जायसवाल, राजा अग्रहरि, अंगद शर्मा, विजय चौरसिया, रोहित कनौजिया, संजय कुमार, मनोज पांडे विजय चंद्र बरनवाल, अफरोज खान, उमेश मद्धेशिया, अखिलेंद्र मिश्रा, विनोद पटवा, अभिषेक रौनियार, प्रिंस यादव, और प्रिंस पांडे, रितेश कुमार सहित बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे