होली मिलन कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेसी, जमकर चले लात-घूंसे

होली मिलन कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेसी, जमकर चले लात-घूंसे

होली मिलन कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेसी, जमकर चले लात-घूंसे
आई एन न्यूज फरीदाबाद डेस्क:
फरीदाबाद में रविवार को होली मिलन कार्यक्रम के दौरान कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए। बात गाली गलौज से शुरू होकर मारपीट तक आ गई। हैरत की बात ये है कि सारा ड्रामा पूर्व मंत्री व कांग्रेस अनुशासन कमेटी के अध्यक्ष महेंद्र प्रताप की मौजूदगी में होता रहा।
बता दे कि काफी समझाने के बाद भी जब मामला शांत नहीं हुआ तो महेंद्र प्रताप मंच छोड़कर चले गए। झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कांग्रेसी नेता सुमित गौड़ ने रविवार को सेक्टर-18 में हुडा मार्केट स्थित अपने कार्यालय पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया था।
मंच पर पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप भाषण दे रहे थे। इसी दौरान तिगांव से पूर्व विधायक ललित नागर कार्यक्रम में आ गए। मंच के सामने सोफे पर बैठने को लेकर ललित नागर और कांग्रेसी नेता महेंद्र शर्मा के बीच बहस हो गई। देखते ही देखते मामला गाली गलौज तक आ गया। पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप को हाल ही में कांग्रेस की अनुशासन कमेटी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। फिलहाल होली मिलन समारोह में हुए गाली गलौज और मारपीट का मामला हाई कमान तक पहुंच गया है। कांग्रेसियों का आचरण खुलकर सामने आया जिसकी चर्चा आम हो रही है।
(हरियाणा प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे