नौतनवा:पालिका के बोर्ड की बैठक में हंगामा, बागी सभासद धरने पर

नौतनवा:पालिका के बोर्ड की बैठक में हंगामा, बागी सभासद धरने पर

नौतनवा:पालिका के बोर्ड की बैठक में हंगामा, बागी सभासद धरने पर

नौतनवा:पालिका के बोर्ड की बैठक में हंगामा, बागी सभासद धरने पर
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:नगर पालिका प्रशासन द्वारा सोमवार को नौतनवा के पंद्रह बागी सभासदों सहित नगर के कुल 25 सभासदों के साथ नगर पालिका सभागार में द्वितीय बोर्ड की बैठक बुलाई गई । जिसकी अध्यक्षता नौतनवा के विधायक अमन मणि त्रिपाठी ने किया। बोर्ड बैठक में चार प्रस्ताव पारित हुए। नगर के सफाई व्यवस्था निर्माण कार्य एवं जनता के अन्य दैनिक कार्य बिना सभासद की संस्तुति के न होना सफाई व्यवस्था आदि जैसे एजेंडे पर विस्तृत रुप से चर्चा हुई।
चर्चा के दौरान इस बात पर सहमति बना कि एक कमेटी बनाकर सफाई व्यवस्था को संचालित किया जाए।नौतनवा:पालिका के बोर्ड की बैठक में हंगामा, बागी सभासद धरने पर
बैठक के उपरान्त नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने बताया कि निर्माण कार्यों से संबंधित प्रस्ताव सभी सभासदगणों से मांगा गया है ताकि उन प्रस्तावों को शासन में भेजकर उस पर वित्तीय स्वीकृति ली जा सके। जिससे नगर के विकास को नई गति मिल सके।
बोर्ड की बैठक के दौरान हगांमे के मद्देनजर नौतनवा थानाध्यक्ष राजेश कुमार रुहेला पहले से ही मयफोर्स नपा परिसर में ही तैनात रहे।
इस दौरान अधिशासी अधिकारी नौतनवा वीरेंद्र कुमार राव, प्रधान लिपिक रमाशंकर सिंह सहित सभी सभासदगण मौजूद रहे।
जब कि 15 सभासद चंदन चौधरी प्रीति जायसवाल वारिस कुरैशी माजदा बेगम बबीता मौर्य सुरेंद्र बहादुर जायसवाल बबीता जायसवाल राधेश्याम मौर्य संध्या मद्धेशिया माधुरी देवी संजय पाठक जयप्रकाश सीमा पटवा अनिल जासवाल रेखा दुबे धरने पर नारे लगाते हुए बैठे रहे।
नगर पालिका में सभासदो द्वारा धरने पर बैठने की खबर पर पहुचे एसडीएम नौतनवा को सभासदो ने एक मांग पत्र सौपा जिस पर उन्होने सभासदो की मांग पर उन्हें आश्वासन दिया जिसके बाद सभासदो ने धरना समाप्त कर दिया।नौतनवा:पालिका के बोर्ड की बैठक में हंगामा, बागी सभासद धरने पर

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे