नौतनवां- सांसद खेल स्पर्धा में युवा पहलवानों ने दिखाए प्रतिभा, हुआ सम्मान

नौतनवां- सांसद खेल स्पर्धा में युवा पहलवानों ने दिखाए प्रतिभा, हुआ सम्मान

नौतनवां- सांसद खेल स्पर्धा में युवा पहलवानों ने दिखाए प्रतिभा, हुआ सम्माननौतनवां- सांसद खेल स्पर्धा में युवा पहलवानों ने दिखाए प्रतिभा, हुआ सम्मान
आर्ई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
प्रदेश सरकार द्वारा खेल महोत्सव के सांसद खेल स्पर्धा का आज मंगलवार दुसरे दिन नौतनवा इंटर कॉलेज के प्रांगण में चल रहे प्रतियोगिता का उद्घाटन दीप प्रज्वलन से किया गया। इसके उपरांत नेताओ ने प्रतिस्पर्धा में भाग लेने वाले सभी छात्र छात्राओं को खेल के प्रति उन्हें जागरूक किया।
जिला कार्यसमिति सदस्य, खेल महोत्सव के संयोजक लालचंद चौधरी ने बताया कि खेल प्रतियोगिता में भागीदारी लेने के लिए करीब पंद्रह सौ से अधिक बाल बालिकाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। आज क्षेत्र के युवा पहलवानों द्वारा अपने करतब दिखाए, खो-खो क्रिकेट वॉलीबॉल प्रतियोगिता में सभी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दो दिवसीय विधानसभा स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को 17 से 21 नवंबर तक जिला स्पोर्ट स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का मौका मिलेगा और खेल का समापन किया गया।
इस मौके पर मुख्य रूप से लालचंद चौधरी, समीर त्रिपाठी, बबलू सिंह, जितेंद्र जायसवाल, अजय अग्रहरि, बृजेंद्र श्रीवास्तव मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे