देवरिया: बोलेरो ने पुलिसकर्मियों की बाइक को मारी टक्कर-दारोगा की मौत, सिपाही घायल

देवरिया: बोलेरो ने पुलिसकर्मियों की बाइक को मारी टक्कर-दारोगा की मौत, सिपाही घायल

देवरिया: बोलेरो ने पुलिसकर्मियों की बाइक को मारी टक्कर-दारोगा की मौत, सिपाही घायल

आई एन न्यूज देवरिया डेस्क: देवरिया के गौरा पुलिस चौकी प्रभारी के रूप में उप निरीक्षक रमाशंकर यादव की तैनाती थी। मंगलवार को सुबह बाइक से दीवान अजय सिंंह के साथ लार थाना क्षेत्र में विवेचना करने बाइक से जा रहे थे।
देवरिया जिले के मईल थाना क्षेत्र के नरसिंहडाड़ के समीप राम-जानकी मार्ग पर मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार उप निरीक्षक व दीवान को रौंद दिया। हादसे में उप निरीक्षक की मृत्यु हो गई, जबकि घायल दीवान को महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। बाद में चिकित्सकों ने बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने घायल दीवान का मेडिकल कालेज जाकर हाल जाना।
गाजीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद थानाक्षेत्र के हरिहरपुर के रहने वाले 46 वर्षीय उप निरीक्षक रमाशंकर सिंह यादव, बरहज थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी गौरा के प्रभारी के रूप में तैनात थे। वह सुबह बाइक से 55 वर्षीय दीवान अजय सिंह के साथ मईल थाना क्षेत्र में विवेचना करने जा रहे थे। अभी नरसिंहडाड के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रही बोलेरो का टायर फट गया। जिसकी वजह से बोलेरो अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई। बोलेरो की चपेट में आने से चौकी प्रभारी व दीवान घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। चिकित्सक ने उप निरीक्षक को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि चौकी इंचार्ज किसी मुकदमे के संदर्भ में विवेचना के लिए जा रहे थे। रास्ते में बोलेरो की चपेट में आने से उनकी मृत्यु हो गई। घायल दीवान का उपचार कराया जा रहा है। घायल दीवान गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के अरिहपुर के रहने वाले हैं।
उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे