विधायक नौतनवा जब पैदल ही निकल पड़े बाजार में तो जाने क्या हुआ?

विधायक नौतनवा जब पैदल ही निकल पड़े बाजार में तो जाने क्या हुआ?

विधायक नौतनवा जब पैदल ही निकल पड़े बाजार में तो जाने क्या हुआ?विधायक नौतनवा जब पैदल ही निकल पड़े बाजार में तो जाने क्या हुआ?
आई एन न्यूज़ नौतनवां डेस्क:
आज शाम को ऋषि त्रिपाठी विधायक नौतनवा जब एकाएक डाक बंगले से निकलकर पैदल ही बाजार में निकल पड़े तो जहां व्यापारियों ने विधायक का स्वागत किया वही उनकी दुकानों में पहुंचकर उनका कुशलता जाना। विधायक को अपनी दुकानों पर एकाएक पाकर व्यापारी काफी प्रसंचित दिखे।
बता दे की नौतनवा विधानसभा के विभिन्न स्थानों पर मांगलिक कार्यक्रम तथा कार्यकर्ता, शुभचिंतकों, मित्रों का कुशलता जानने के लिए क्षेत्र में भ्रमण करते रहे। शाम को करीब 6:00 बजे विधायक नौतनवा डाक बंगला पहुंचे और फिर एकाएक पैदल ही नौतनवा नगर में निकल पड़े। सड़क के दोनों पटरी पर जितनी भी छोटी बड़ी दुकाने रही सभी से श्री त्रिपाठी ने कुशलता जाना हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। व्यापारी विधायक को अपने प्रतिष्ठान पर प्रकार काफी प्रसन्नचित्र रहे और उनका स्वागत किया।
हालांकि विधायक के नगर में पैदल भ्रमण करते ही उनके समर्थकों का एक बड़ा हुजुम उनके साथ चल पड़ा। जिसकी चर्चा नगर में हो रही है। विधायक एकाएक नौतनवा नगर पालिका के जलकल कार्यालय पहुंच गए और नगर को स्वच्छ जल के लिए ट्यूबेल का अवलोकन किया और आवश्यक निर्देश भी दिए।
विधायक नौतनवा के साथ अध्यक्ष नौतनवा बृजेश मणि त्रिपाठी, ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया, शिवम त्रिपाठी पूर्व अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली, प्रदीप पांडे, भाजपा नेता प्रदीप सिंह, समाज सेवी दीपक बाबा, इंजीनियर मस्तु पांडे, गुड्डू मणि त्रिपाठी, संजय सिंह, ज्वाला शुक्ला सहित नगर के तमाम गणमान्य नागरिक व्यापारी मौजूद रहे।
महाराजगंज -उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे