धार्मिक यात्रा पर नेपाल रवाना हुए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, हुआ भव्य स्वागत

धार्मिक यात्रा पर नेपाल रवाना हुए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, हुआ भव्य स्वागत

धार्मिक यात्रा पर नेपाल रवाना हुए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ,हुआ भव्य स्वागतधार्मिक यात्रा पर नेपाल रवाना हुए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, हुआ भव्य स्वागत
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
भारत सरकार के केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी सपरिवार आज नेपाल की धार्मिक यात्रा पर मनोकामना मंदिर के लिए सोनौली बार्डर से रवाना हो गए। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी का भारतीय सीमा से सटे बेलहिया में भैरहवा नगर पालिका परिषद के मेयर इश्तियाक अहमद खान ने उन्हें बुकें भेंट कर तथा साल ओढ़ाकर कर सम्मान करते हुए उनका नेपाल में स्वागत किया।मनोकामना की यात्रा पर रवाना हुए उन्होंने कहा कि यह उनकी धार्मिक यात्रा है। सपरिवार वहां दर्शन और पूजा के लिए जा रहा हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं चुनाव के समय में ही नहीं बल्कि हर वर्ष मनोकामना मंदिर जाता हूं। मनोकामना मंदिर के प्रति उनकी पूरी आस्था है। चुनाव के बावत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि चुनाव की घोषणा हो गई है। वहां से लौटने के जनता के बीच जाऊंगा।
केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी के साथ महराजगंज सदर के विधायक जय मंगल कन्नौजिया, गोरखपुर विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता दिनेश चंद्र त्रिपाठी, बबलू सिंह के अलावा कई अन्य लोग भी मनोकामना दर्शन के लिए गए हैं।‌
नेपाल के बेलहिया में उनके समर्थक शुभचिंतको ने उनका फूल माला पहना का भब्य स्वागत किया।
स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से संजीव जायसवाल, राम थापा,देवराज न्योपाने, उज्ज्वल पोखरेल सहित नेपाल के कई उद्योगी व्यवसाई, भैरहवा नगर पालिका के समस्त वार्ड अध्यक्ष, भैरहवा भंसार एजेंट संघ के पदाधिकारी और सोनौली के भाजपा कार्यकर्ता मोजूद रहे।
इस मौके पर कस्टम अधीक्षक सोनौली एसके पटेल, सोनौली कोतवाली प्रभारी अभिषेक सिंह, इलाका प्रहरी कार्यालय बेलहिया  इंस्पेक्टर कृष्ण प्रसाद विष्ट समेत तमाम लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे