एसएसबी व ग्रामीणों में विवाद,फायरिंग,एक की मौत

एसएसबी व ग्रामीणों में विवाद,फायरिंग,एक की मौत
एसएसबी व ग्रामीणों में विवाद,फायरिंग,एक ग्रामीण की मौत 
 एसएसबी व ग्रामीणों में विवाद,फायरिंग,एक की मौतएसएसबी व ग्रामीणों में विवाद,फायरिंग,एक की मौतएसएसबी व ग्रामीणों में विवाद,फायरिंग,एक की मौत

घायल एसएसबी जवान

आई एन न्यूज ब्यूरो नौतनवा: नौतनवा थाना क्षेत्र के सम्पतिहा के कुरवांघाट के पास रविवार की शाम एसएसबी के जवानों व ग्रामीणों में जमकर विवाद हो गया। नौबत मारपीट व फायरिंग तक आ गयी। घटना में एक ग्रामीण की मौत व तीन एसएसबी जवानों के गंभीर रुप से घायल होने की ख़बर है। 
आई एन न्यूज वेबपोर्टल ने इस ख़बर की पड़ताल की, तो नौतनवा के न्यूपीएएचसी अस्पताल में तीन एसएसबी जवानों को इलाज कराते पाया। हालांकि एसएसबी के अधिकारी इस घटना के बावत कुछ़ भी बयान देने से कतराते रहे। नौतनवा एसओ का कहना है कि विवाद में गोली चली है। कुछ़ लोग घायल हैं। 
चिकित्सक एम पी सोनकर का कहना है कि अस्पताल पर चार घायल आये थे। जिसमें ग्रामीण कमलेश पुत्र रामसमुझ निवासी कुरवां की मौत हो गयी है। तीन एसएसबी जवान अनुभव प्रकाश सिंह, रमेश कुमार व वाशिद अली  का उपचार किया जा रहा है।
उधर ग्रामीणो में घटना के प्रति काफी आक्रोश है और सड़क पर उतरे किन्तु पुलिस मौके पर पहुचकर उन्हे समझा बुझाकर सड़क से हटा दिया और गांव में पुलिस और पीएसी तैनात है।गावं में तनाव बरकरार है।
मृतक कमलेश पासवान
मृतक कमलेश पासवान

एसएसबी की गोली से कुड़वा गांव के कमलेश पासवान की मौत के बाद बार्डर के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया। सभी थानों से फोर्स बुलाई गई। थोड़ी देर में संपतिहां से लेकर कुड़वा गांव तक भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। नौतनवा के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को भी फोर्स अपने सुरक्षा घेरे में ले ली जहां घायल एसएसबी जवानों का इलाज चल रहा है। ग्रामीण भी इस घटना से आक्रोशित हैं। देर रात तक तनाव का माहौल कायम रहा।  

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे