फरेंदा: जितेन्द्र यादव की हत्‍या के मामले में छह पर मुकदमा, दो गिरफ्तार

फरेंदा: जितेन्द्र यादव की हत्‍या के मामले में छह पर मुकदमा, दो गिरफ्तार

फरेंदा: जितेन्द्र यादव की हत्‍या के मामले में छह पर मुकदमा, दो गिरफ्तार
आई एन न्यूज फरेंदा डेस्क:
महराजगंज के जिला पंचायत सदस्य के बेटे जितेन्द्र यादव की हत्या के मामले में फरेंदा पुलिस ने सोमवार रात को चार नामजद समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया। इनमें दो नामजद आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
बता दे कि पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा हरैया बरगदवा निवासी जिपं सदस्य अमरावती देवी के बेटे जितेन्द्र यादव की सोमवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना में जितेन्द्र का एक दोस्त भी गोली लगने से घायल हो गया है। शरीर में गोली फंसा देख जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।
मंगलवार को पोस्टमार्टम हाउस पर भारी भीड़ जुटी रही। जितेन्द्र के गांव में सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे। पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक की पत्नी खुलेआम पुलिस पर तहरीर बदलवाकर केस दर्ज करने का आरोप लगा रही थी। उसका कहना रहा कि उसने पहली तहरीर में एक विधायक का नाम दिया था, लेकिन पुलिस ने तहरीर बदलवाकर केस दर्ज किया। विधायक का नाम हटवा दिया गया।
मृतक जितेन्द्र यादव की पत्नी बबिता की तहरीर पर हरैया बरदगवा गांव निवासी रामवृक्ष, महावीर, दीनानाथ, रामकेश के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302, 307, 147, 184 व 34 आईपीसी के तहत फरेंदा थाने में केस दर्ज हुआ है। इनमें से पुलिस ने रामवृक्ष व महावीर नाम के आरोपित को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। जब कि नामजद दो आरोपित फरार हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे