बचपन ए प्ले स्कूल में बच्चो ने तीन दिनों तक मस्ती कर बहुत कुछ सीखा—अंजलि त्रिपाठी

बचपन ए प्ले स्कूल में बच्चो ने तीन दिनों तक मस्ती कर बहुत कुछ सीखा---अंजलि त्रिपाठी

बचपन ए प्ले स्कूल में बच्चो ने तीन दिनों तक मस्ती कर बहुत कुछ सीखा---अंजलि त्रिपाठी बचपन ए प्ले स्कूल में बच्चो ने तीन दिनों तक मस्ती कर बहुत कुछ सीखा---अंजलि त्रिपाठीबचपन ए प्ले स्कूल में बच्चो ने तीन दिनों तक मस्ती कर बहुत कुछ सीखा—अंजलि त्रिपाठी
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा के बचपन ए प्ले स्कूल में बच्चो ने तीन दिवसीय गतिविधि उत्सव मनाया। इस उत्सव मे बच्चों ने खूब मस्ती की और ड्राइंग, डांस और नॉन फायर कुकिंग सहित बच्चो ने बहुत कुछ सीखा।
इस विशेष उत्सव को लेकर डायरेक्टर अंजली ने बताया कि बच्चों के परीक्षा समाप्त होने के बाद हमने ये एक्टिविटीज प्लान की। एक्टिविटीज के जरिये हमने बच्चों को कई बाते खेल खेल में सीखायी जैसे टीम वर्क, कॉन्फिडेंस, एन्जॉय करना, एडजस्ट करना, हेल्प करना आदि। बच्चों ने खेल खेल में सब बहुत अच्छे ठंग से सीखा।
डायरेक्टर अंजलि त्रिपाठी ने यह भी कहां कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य बच्चों को अच्छी यादें देना था, जिससे वो अपना अगला कदम पुरी एनर्जी और पॉजिटिविटी के साथ आगे बढ़ाये। इस विशेष कार्यक्रम में बच्चों में देव, अंशारा, जीबरान, कबीर, अनाया, तकशश्वी, कृशा, रिया, रिमझिम, रबनूर, आरोही आदि ने भाग लिया।
बताते चलें कि नौतनवां बचपन ए प्ले स्कूल में 11/3/24 से 13/3/24 तक बच्चों की गतिविधियों के लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसका आज समापन था। कार्यक्रम के समापन मौके पर डायरेक्टर अंजलि ने शिक्षकों सहित सभी के प्रति आभार प्रकट किया।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे