ई रिक्शा चालकों के लिए बड़ी खबर,बैटरी से लेकर सर्विस तक की सुविधा निशुल्क

ई रिक्शा चालकों के लिए बड़ी खबर,बैटरी से लेकर सर्विस तक की सुविधा निशुल्क

ई रिक्शा चालकों के लिए बड़ी खबर,बैटरी से लेकर सर्विस तक की सुविधा निशुल्क
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा नगर ही नहीं सीमावर्ती क्षेत्र के ई रिक्शा चालकों के लिए बड़ी खबर है। ई रिक्शा चालक जो बैटरी चार्जिंग के लिए खासा परेशान रहते थे अब उनकी समस्या का समाधान हो गया है।
नौतनवा कस्बे के गांधी चौक से 200 मीटर आगे मंडी रोड पर स्थित श्री श्याम ट्रेडर्स का आज भव्य उद्घाटन अध्यक्ष नौतनवा बृजेश मणि त्रिपाठी द्वारा रिबन काटकर किया गया है।
इस उद्घाटन अवसर पर अध्यक्ष नौतनवा बृजेश मणि त्रिपाठी ने कहा कि नौतनवा नगर के लोगों के लिए या प्रतिष्ठान विकास की एक कड़ी है। बोनटच पावर कंपनी की बैटरी रिक्शा चालकों के लिए एक बड़ा सौगात लेकर आया है। कंपनी के जिला सेल्स मैनेजर के मुताबिक यह बैटरी एक बार की चार्जिंग में करीब डेढ़ सौ किलोमीटर चलेगी जबकि अन्य बैटरी इतना नहीं चलती है। अंत में श्री त्रिपाठी ने श्री श्याम ट्रेडर्स के प्रोपराइटर राम सुरेश यादव उर्फ पल्लू भाई शुभकामनाएं बधाई दी।

श्री श्याम ट्रेडर्स के प्रोपराइटर राम सुरेश यादव ने कहा कि हम ई रिक्शा चालकों के दर्द को समझते हैं। इसलिए ई रिक्शा चालकों को आसान किस्तों पर बैटरी दिया जाएगा और सर्विस निशुल्क होगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से वोनटच पावर बैटरी के जिला सेल्स मैनेजर शरद शुक्ला, संजय शुक्ला, दीपक गुप्ता सहित संतोष पांडे, अमित यादव, राहुल दुबे, विजय यादव, बैजू यादव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे