सोनौली बॉर्डर पर पकड़े गए तीन संदिग्ध नागरिक,जिम्मेदार मौन, चौकसी तेज

सोनौली बॉर्डर पर पकड़े गए तीन संदिग्ध नागरिक,जिम्मेदार मौन, चौकसी तेज

सोनौली बॉर्डर पर पकड़े गए तीन संदिग्ध नागरिक,जिम्मेदार मौन, चौकसी तेज
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत-नेपाल के सोनौली बार्डर पर आव्रजन विभाग के अधिकारियों द्वारा मंगलवार की देर रात 3 संदिग्धों को पकड़े जाने की सूचना पर जिम्मेदार अधिकारी मौन है। पकड़े गए संदिग्धों में से 2 पाकिस्तानी हैं जबकि एक जम्मू-कश्मीर का बताया जा रहा है। दो के पास से पाकिस्तानी पासपोर्ट बरामद किया गया है। जम्मू-कश्मीर के रहने वाले युवक के पास से आधार कार्ड मिला है। तीनों एक बस में सवार थे। संदिग्ध लगने पर टीम ने तीनों को हिरासत में ले लिया। हालांकि इस कार्रवाई के बाद अफसरों ने चुप्पी साध रखी है। वहीं सीमाई इलाके में चौकसी बढ़ा दी गई है। एटीएस तीनों को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर जाने की खबर है।
सूत्रों के मुताबिक मंगलवार की देर रात सोनौली में आव्रजन विभाग के कर्मी भारत से नेपाल जाने वाले लोगों की जांच कर रहे थे। जांच के दौरान एक बस में तीन संदिग्ध युवकों को बैठे देख उनसे पूछताछ की जाने लगी। जांच-पड़ताल में दो युवक पाकिस्तान के निकले। उनके पास से पाकिस्तानी पासपोर्ट मिले। जबकि जम्मू-कश्मीर के एक युवक के पास आधार कार्ड मिला।
पूछताछ में एक ने अपना नाम नासिर जमाल पुत्र कासिम अहमद कराल पोल श्रीनगर जम्मू कश्मीर बताया। दूसरे युवक ने अपना नाम मोहम्मद अल्ताफ पुत्र खिजार मोहम्मद बताया। वह पाक अधिकृत कश्मीर का रहने वाला है। तीसरे युवक का नाम सैयद गजनीयर पुत्र मोहम्मद सईद है। वह लरकाना पाकिस्तान का बताया जा रहा है। आब्रजन अधिकारियों की सूचना पर मंगलवार की रात में ही लखनऊ एटीएस की टीम तीनों संदिग्धों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई।
वहीं इस कार्रवाई के बाद अफसरों ने चुप्पी साध रखी है। जिले स्तर पर इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पा रही है। आब्रजन विभाग भी इस तरह की किसी भी कार्रवाई से इंकार कर रहा है। पुलिस भी इस मामले की पुष्टि नहीं कर रही है।
हालांकि तीनों युवकों के पकड़े जाने के बाद सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे