बचपन ने बड़े ही धूमधाम से मनाया ईद पर्व, बच्चों को दी गई कई महत्वपूर्ण जानकारियां

बचपन ने बड़े ही धूमधाम से मनाया ईद पर्व, बच्चों को दी गई कई महत्वपूर्ण जानकारियां

बचपन ने बड़े ही धूमधाम से मनाया ईद पर्व, बच्चों को दी गई कई महत्वपूर्ण जानकारियां बचपन ने बड़े ही धूमधाम से मनाया ईद पर्व, बच्चों को दी गई कई महत्वपूर्ण जानकारियांबचपन ने बड़े ही धूमधाम से मनाया ईद पर्व, बच्चों को दी गई कई महत्वपूर्ण जानकारियां
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा के बचपन ए प्ले स्कूल व एबी इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने स्कूल में ईद को उत्साह पूवर्क मनाया।
बता दें कि आज सुबह बचपन और अब इंटरनेशनल के बच्चों ने बड़े उत्साह के साथ स्कूल में ईद पर्व को बड़े उत्साह के साथ एक दूसरे से गले मिलकर और ईद की मुबारकबाद देकर
मनाया। इस अवसर पर बच्चों को टीचर्स ने नमाज़, रोज़ा, इफ्तार, मस्जिद, आदि शब्दों से परिचित कराया गया। बच्चों को बताया गया कि ईद आपसी प्रेम व भाईचारे का पर्व है। हम सबको आपस में मिलजुल कर प्रेम से रहना चाहिए। बच्चे ईद की पोशाक में बहुत मनमोहक लग रहे थे।
डायरेक्टर अंजली ने सभी को पर्व की बधाई दी और सबको आपस में मिलजुल कर रहने की सीख दी। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह के आयोजन से हम अपने बच्चों को सम्पूर्ण बनाने का प्रयास करते है ।
बच्चों में आयत, इमरान, हमज़ा, इनायत, अर्शील, अर्श, विनायक, काव्या, नूर, आन्या, अथर्व, दिव्यांश, रेयांश, उन्नति, आकृति, रबनूर आदि थे। टीचर्स में श्वेता, रिंकल, दिव्या, साक्षी, प्रतिभा, प्रियांशु, ज़की आदि ने अपना प्रर्दशन किया।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे