नौतनवा: भूमि विवाद में विभिन्न धाराओं में चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

नौतनवा: भूमि विवाद में विभिन्न धाराओं में चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

नौतनवा: भूमि विवाद में विभिन्न धाराओं में चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा नगर के कुनसेरी ऊर्फ बिशनपुरवा में स्थित एक भूमि विवाद में दीवाल गिरने और जनजाति व्यक्ति को अब शब्द कहते हुए धमकी देने के आरोप में चार व्यक्तियों के विरुद्ध पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंस्कृत कर लिया है।
खबरों के मुताबिक नौतनवा कस्बे के विशुनपुरवा निवासी चुनेश चौधरी पुत्र शंभू नारायण चौधरी ने नौतनवा थाना अध्यक्ष मनोज राय को एक शिकायती प्रार्थना पत्र देकर लिखा है कि मेरा पैतृक भूमि है। जिस पर हमारा कब्जा भी है। लेकिन जब हम अपने भूमि पर निर्माण कार्य करने जाते हैं। विपक्षी गोल बंद होकर मौके पर पहुंच जाते हैं
और फर्जी दस्तावेज का सहारा लेकर हमारे निर्माण कार्य को बाधित करते हैं। इस दौरान तरह-तरह की धमकी देते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हैं। 20 4.2024 की दोपहर को कुछ गोल बंद होकर मुझे घेर कर मार पीट कर गुप्ता दिया और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया।
चुनेश चौधरी की शिकायत पर पुलिस ने देर शाम को अमित, अनूप, विजय, शिवकुमार अग्रहरि के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गईं है।
इस संबंध में थाना अध्यक्ष नौतनवा मनोज कुमार राय ने बताया कि चुनेश चौधरी के तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
महाराजगंज– उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे