नौतनवा और सोनौली नगर पंचायत में मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए विशेष कैंप कल

नौतनवा और सोनौली नगर पंचायत में मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए विशेष कैंप कल

नौतनवा और सोनौली नगर पंचायत में मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए विशेष कैंप कल

मतदाता पहचान पत्र फॉर्म भरने के लिए जरूरी :
1.परिवार के सदस्य का वोटर आईडी कार्ड 2. स्वयं का आधार कार्ड। 3.फोटो।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: महराजगंज जिले में सत प्रतिशत मतदान कराने तथा युवाओ को मतदाता बनवाने के लिए जिला अधिकारी अनुनय झा पूरी तरह से संकल्पित है।
इसी क्रम में कल बुधवार दिनांक 24 अप्रैल को सोनौली नगर पंचायत के कार्यालय तथा नौतनवा नगर पालिका परिषद के जलकल कैंपस में एक विशेष कैंप आयोजित किया जा रहा है। इस कैंप में वे लोग शामिल हो सकेंगे, जिनके नाम मतदाता सूची में नहीं है। या जिनके पास अभी तक वोटर आईडी कार्ड या मतदाता पहचान पत्र नहीं बना है।
इस कार्यक्रम को लेकर अधिशासी अधिकारी सोनौली राहुल यादव ने बताया कि डीएम साहब नागरिकों को सत प्रतिशत मतदान के लिए उन्हे प्रेरित कर रहे है। उन्होंने यह भी बताया कि हम सभी का मुख्य उपदेश मतदाता पहचान पत्र बनाने की सुविधा प्रदान करना है। इसके माध्यम से आम नागरिक अपने अधिकार का उपयोग कर सकेंगे और निर्धारित तारीख को वोटिंग के लिए तैयार होंगे।
यह कैंप उन लोगों के लिए भी एक अवसर है जो अभी तक अपने वोटिंग अधिकार का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। इस उत्सव में उन्हें अपने अधिकारों के बारे में जागरूक किया जाएगा और उन्हें वोटिंग की महत्ता का महसूस कराया जाएगा।
महराजगंज के प्रत्येक ऐसे नागरिक जिनका मतदाता पहचान पत्र अभी तक नही बन पाया है उनसे अनुरोध है कि वे इस अवसर का उपयोग करें और अपने मतदाता पहचान पत्र बनवाने के लिए इस कैंप में शामिल हों।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे