राहुल को प्रधानमंत्री बनाओगे या मोदी जी को, जनसभा में पूछे अमित शाह

राहुल को प्रधानमंत्री बनाओगे या मोदी जी को, जनसभा में पूछे अमित शाह

राहुल को प्रधानमंत्री बनाओगे या मोदी जी को, जनसभा में पूछे अमित शाह
आई एन न्यूज चुनाव डेस्क:
सपा के गढ़ इटावा मे पहुंचे भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह शहर के नुमाइश पंडाल में जनसभा को संबोधित किया। सबसे पहले शिव मंदिर, नीलकंठ मंदिर समेत सभी मंदिरों को नमन किया। इसके बाद काठी समाजवादी नेता अर्जुन सिंह भदौरिया को नमन किया। उन्होंने जनता से पूछते हुए कहा कि रामसेवकों पर गोली चलाने वालो को चुनेंगे या राम मंदिर वालों को। राहुल को प्रधानमंत्री बनाओगे या मोदी जी को? कश्मीर हमारा घर है या नहीं 370 हटना चाहिए था?
उन्होंने कहा कि दो चरणों के चुनाव में भाजपा सेंचुरी मार रही है। एक ओर राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले है, तो दूसरी ओर राम मंदिर बनाने वाले। उन्होंने कहा कि मैं अखिलेश यादव से पूछने आया हूं कि भैया आपको और डिंपल भाभी को प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला था या नहीं? राहुल जी और उनकी मां से भी पूछता हूं कि निमंत्रण मिला था कि नहीं?
आगे कहा कि सबको निमंत्रण गया था, लेकिन कोई आया नहीं। जनता से पूछते हुए कहा कि रामसेवकों पर गोली चलाने वालो को चुनेंगे या राम मंदिर वालों को। राहुल को प्रधानमंत्री बनाओगे या मोदी जी को? कश्मीर हमारा घर है या नहीं 370 हटना चाहिए था? इटावा का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान दे देगा।
पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की
गृहमंत्री ने आगे कहा कि पहले पाकिस्तान हावी रहता था। मोदी प्रधानमंत्री बने, तो पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की। विश्व में भारत का डंका बज रहा है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे