चेयरमैन नौतनवां ने गरीबों में वितरित किया प्लास्टिक तिरपाल

चेयरमैन नौतनवां ने गरीबों में वितरित किया प्लास्टिक तिरपाल
चेयरमैन नौतनवां ने गरीबों में वितरित किया प्लास्टिक तिरपालइंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो नौतनवां: भारी बरसात को देखते हुये नगर के कई वार्डो में झोपड़ी में गुजर बसर कर रहे गरीब परिवारों की मदद में आगे हाथ बढाते हुये चेयरमैन गुड्डू खान ने बुधवार को पांच दर्जन से अधिक महिलाओं के बीच प्लास्टिक का तिरपाल वितरित किया। चेयरमैन गुड्डू खान का कहना था कि बरसात के समय झोपड़ी में रहने वाले गरीबों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। बरसात में पानी के बौछार व पानी के टपकने से उनकी समस्या और भी बढ जाती है। ऐसे में उनकी हर वर्ष कोशिश होती है कि प्लास्टिक तिरपाल के जरिये उन्हे थोड़ी सी राहत मिल सके।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से झोपड़ी में रहने वाले गरीबों के लिये पक्के घर व्यवस्था की जा रही है। जिसमें कई लोगों को इसका लाभ मिल चुका है। जो लोग इस योजना से वंचित रह गये हैं। उन्हे भी जल्द ही इसका लाभ मिलेगा। जिससे गरीबों के सिर पर भी पक्की छत नसीब हो सके है। वहीं इस बरसात में तिरपाल पाकर गरीब महिलायें काफी खुश दिखीं।
इस कार्यक्रम में बंटी पांडेय, दिलीप जायसवाल, सीताराम श्रीवास्तव, वेद प्रकाश दूबे, राजेश ब्वायड, धीरेंद्र सागर चौरसिया, किस्मती देवी, मीना, दुलारी, रीता, सुराती, पुष्पा, इंद्रावती, माया, सरीदा खातून, सुमित्रा, मंजू, ज्ञानमती, जयन्त्री, उषा देवी, विन्देश्वरी देवी मौजूद रहीं।चेयरमैन नौतनवां ने गरीबों में वितरित किया प्लास्टिक तिरपाल

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे