गोरखपुर: एटीएम तोड़कर 7.43 लाख उड़ा ले गये चोर

गोरखपुर: एटीएम तोड़कर 7.43 लाख उड़ा ले गये चोर

गोरखपुर: एटीएम तोड़कर 7.43 लाख उड़ा ले गये चोर
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
गोरखपुर के गोरखनाथ में स्थित भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम तोड़कर 7.43 लाख ले उड़े चोर उड़ा ले गये। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।
रविवार को दोपहर में रुपये निकलने पहुंचे व्यक्ति ने एटीएम टूटा देखकर 100 नंबर पर इसकी सूचना दी। इसके बाद गोरखनाथ पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में बैंक प्रबंधक और अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए।
छानबीन में पता चला कि शनिवार की रात 12 बजे के करीब एटीएम से अतिम बार दो ट्रांजेक्शन हुआ था। एक बार पांच और और तत्काल बाद 15 सौ रुपये निकाले गए थे। इसके बाद एटीएम से कोई निकासी नहीं हुई। आशंका जताई जा रही है कि चोरों ने रात में ही घटना को अंजाम दे दिया था लेकिन इस बारे जानकारी रविवार को हुई। चोरों ने घटना को अंजाम देने से पहले एटीएम के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर काला पेंट लगा दिया था जिससे चोरी की घटना रिकॉर्ड नहीं हो पाई है। बैंक प्रबंधक के मुताबिक शुक्रवार को बैंक बंद होते समय एटीएम में 11.20 लाख रुपये थे। रविवार की रात अतिम निकासी के बाद 7.43 लाख रुपये बचे थे। जिस पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया एसबीआई के एटीएम से चोरी की खबर ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे