नौतनवा का गोली से घायल व्‍यापारी का भाई अब बदल रहा बयान

नौतनवा का गोली से घायल व्‍यापारी का भाई अब बदल रहा बयान

नौतनवा का गोली से घायल व्‍यापारी का भाई अब बदल रहा बयान
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क: बीते गुरुवार  की दोपहर करीब तीन बजे चिलुआताल थाने के मानीराम में नौतनवा के व्यापारी प्रशांत को गोली मारी गई जिसमें घायल प्रशांत का बड़ा भाई प्रवीन बयान बदल रहा हैं। पहले उन्होंने कहा कि गोली गोलू उर्फ दुर्गेश ने मारी थी। जिसे पुलिस ने नौतनवा से उठा लिया तो अब बता रहा है कि प्रशांत को गोली गोलू ने नहीं मारी थी। वह बता रहा है कि उसे तो पता ही नहीं कि गोली किसने चलाई थी।
बता दे की गुरुवार को बाइक सवार दो व्यक्तियों ने मानीराम रेलवे क्रासिंग के पास महराजगंज जिले के नौतनवा कस्बे के प्रशांत को गोली मार दी थी। गोली पेट को चीरते हुए आर-पार निकल गई थी। घटना के बाद प्रशांत व उसके सबसे बड़े भाई बिपिन ने बताया था कि गोली नौतनवा के गोली उर्फ दुर्गेश ने मारी है। उसके साथ में मौजूद चारों आरोपित नौतनवा के हैं। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए गोलू को नौतनवा कस्बे से उठा लिया तो प्रशांत का बड़ा भाई प्रवीन भी बयान बदलता दिख रहा है। पहले तो उसने कहा कि उसके भाई ने किसी का नाम ही नहीं लिया था, लेकिन जब उसे बताया गया कि उसने गोलू उर्फ दुर्गेश का नाम लिया है। इसके साक्ष्य भी मौजूद हैं तो उसने तत्काल कहा कि हमलावर ने मास्क पहन रखा था। उसका चेहरा बिल्कुल गोलू की तरह ही लग रहा था। इसलिए भाई ने गोलू का नाम ले लिया होगा। उसने कहा कि घटना के समय गोलू नौतनवा में था। वह यह कैसे घटना को अंजाम दे सकता है। प्रवीन ने बताया कि उसका भाई कुछ देर के लिए होश में आया था तो उसकी उससे बातचीत हुई थी। उसने बताया कि उसका भाई तो उन्हें जानता ही नहीं कि गोली किसने मारी।
घटना के बाद तत्काल प्रशांत का बड़ा भाई बिपिन अर्टिका कार से पीछे की तरफ भाग गया। ऐसे में लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं कि भाई को गोली लगने के बाद बिपिन घटनास्थल से भागा क्यों? लोग यह भी कह रहे हैं कि कार में कुछ ऐसा तो नहीं था, जिसे छिपाने के लिए बिपिन मौके से भागा हो।
प्रशांत को गोली लगने के 24 घंटे बाद भी पीडि़त परिवार से किसी ने अभी तक तहरीर नहीं दी है। प्रशांत व उसके दोनों भाई लखनऊ में हैं।
एसपी गोरखपुर का कहना है कि अभी पीडि़त परिवार के लोग स्पष्ट रूप से कुछ बता नहीं रहे हैं। वह लगातार बातें बदल रहे हैं। ऐसे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो रही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे