100 करोड़ की संपत्ति पूर्व ब्लाक प्रमुख के पिता की होगी कुर्क

100 करोड़ की संपत्ति पूर्व ब्लाक प्रमुख के पिता की होगी कुर्क

100 करोड़ की संपत्ति पूर्व ब्लाक प्रमुख के पिता की होगी कुर्क
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
खोराबार ब्लाक के पूर्व ब्लाक प्रमुख शैलेश यादव के पिता जवाहिर यादव की संपत्ति कुर्क करने का जिलाधिकारी ने आदेश दिया है। जवाहिर यादव की 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति को तहसील प्रशासन ने चिन्हित किया है।

गैंगस्टर के आरोपित पूर्व ब्लाक प्रमुख के पिता जवाहिर यादवमकान व भूमि को तहसील प्रशासन व पुलिस की टीम कुर्क करेगी।
बता दे कि खोराबार के रामपुर गांव निवासी रामआसरे मौर्य की बल्ली चौराहे पर दवा की दुकान थी।19 जनवरी 2021 की रात दुकान से घर लौटते समय रेलवे क्रासिंग से पहले बाइक सवार बदमाशों ने रामआसरे की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में खोराबार थाना पुलिस ने खोराबार के तत्कालीन ब्लाक प्रमुख शैलेश यादव के पिता जवाहिर यादव समेत 15 लोगों को जेल भेजा था।
छह जुलाई 2021 को खोराबार के तत्कालीन थानेदार राहुल सिंह ने जवाहिर यादव, झंगहा के शिवपुर निवासी केशव सिंह,पंकज सिंह, गहिरा के रघुनाथ मौर्य, रामधनी मौर्य, रामदीहल, रेती चौक निवासी ओमप्रकाश जायसवाल, कुशीनगर के मठिया बुजुर्ग निवासी अभय दुबे, खोराबार के संजय कुमार शुक्ल, मनीष साहनी ,गोलू उर्फ मुहम्मद असरफ, अभिषेक मिश्र, अजय मिश्र, प्रदीप शुक्ल, कृष्ण मोहन तिवारी, हनुमान मिश्र के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया था।
विवेचना कर रहे कैंट थाना पुलिस ने आरोपितों की संपत्ति कुर्क करने की रिपोर्ट जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश को भेजी थी।जिलाधिकारी ने जवाहिर यादव व उसके परिवार की 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क करने का आदेश दिया है।
गोरखपुर उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे