निकाय चुनाव: सपा के नेता जिलों में अब बिताएंगे अधिक समय

निकाय चुनाव: सपा के नेता जिलों में अब बिताएंगे अधिक समय

निकाय चुनाव: सपा के नेता जिलों में अब बिताएंगे अधिक समय 
आई एन न्यूज लखनऊ डेस्क:
उपचुनाव के रिजल्ट के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव पार्टी के लिए खास रणनीति के तहत काम कर रहे हैं । इसके लिए वो अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। अब राज्य में
यूपी में उपचुनाव में मिली जीत के बाद समाजवादी पार्टी ने निकाय चुनाव के लिए नई रणनीति तैयार की है। इस रणनीति के तहत पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव समेत पार्टी के बड़े नेता मुख्यालय की बजाय ज्यादातर वक्त जिलों में ही बिताएंगे।
इस दौरान नेताओं द्वारा जिलों में आम लोगों से मिलकर पार्टी के लिए माहौल तैयार किया जाएगा। वहीं इस संबंध में शिवपाल सिंह यादव का भी बयान आया है।
उपचुनाव के रिजल्ट के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव पार्टी के लिए खास रणनीति के तहत काम कर रहे हैं। इसके लिए वो अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। अब राज्य में निकाय चुनाव के तहत अखिलेश यादव समेत पार्टी के बड़े नेताओं का जिलों में वक्त बिताने पर खासा जोर है। इसकी झलक बीते कुछ दिनों में सपा प्रमुख के कई जिलों के दौरान में दिखाई दी है। सपा निकाय चुनाव में इस रणनीति के तहत ही काम हो रही है। इसीलिए पार्टी के कई बड़े नेता मुख्यालय पर कम और जिले में ज्यादा नजर आ रहे हैं। वहीं शिवपाल सिंह यादव का भी बयान आया है। लखनऊ छोड़कर जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पर उन्होंने कहा, “यह अच्छी पहल है, इससे पार्टी मजबूत होगी और बदलाव साफ तौर पर नजर भी आने लगा है। अखिलेश इसी तरह बाहर निकलते रहे तो पार्टी को और फायदा होगा। हम भी बाहर निकले हैं। अखिलेश भी निकल रहे हैं और दोनों की इस मेहनत से संगठन मजबूत होगा।
हालांकि यूपी में नगर निकाय चुनाव कब होगा, इसपर अभी सस्पेंस बरकरार है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में ये मामला चल रहा है। कोर्ट में इस मामले की सुनवाई 21 दिसंबर को होगी। हालांकि सूत्रों की माने तो कोर्ट में मामला लंबित होने के कारण निकाय चुनाव में देरी हो सकती है। माना जा रहा है कि मार्च-अप्रैल के दौरान अब राज्य में निकाय चुनाव होंगे।
उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे