सोनौली बॉर्डर: बड़ी संख्या में पुरुष सेक्स ट्वाय, उत्तेजक टॉफी बरामद

सोनौली बॉर्डर: बड़ी संख्या में पुरुष सेक्स ट्वाय, उत्तेजक टॉफी बरामद

सोनौली बॉर्डर: बड़ी संख्या में पुरुष सेक्स ट्वाय, उत्तेजक टॉफी बरामद
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल के बॉर्डर पर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने जांच के दौरान बड़ी संख्या में पुरुष सेक्स इस्तेमाल के लिए खिलौना बरामद किया है।
जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक महाराजगंज के दिशा निर्देश पर भारत नेपाल सीमा पर मादक पदार्थ, अवैध तस्करी रोकने के लिए चल रहे घर पकड़ अभियान के क्रम में थानाध्यक्ष सोनौली की अध्यक्षता में गठित टीम ने सोनौली कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी खंनुवा,और एसएसबी की संयुक्त टीम ने खंनुवा सरहद के पास बने एक टीन सेड की घेराबंदी कर 50 कार्टून हुमन सेक्स ट्वाय व 6 कार्टून में रंग बिरंगी सेक्स उत्तेजक टाफी, दो कार्टून चिप्स छिपा कर रखा गया बरामद कर किया।
बरामद हुमन सेक्स टॉय की कीमत लाखों में आकी गई है।
इस संबंध में थाना अध्यक्ष सोनौली अभिषेक सिंह ने बताया कि तहसीलदार नौतनवा सौरभ श्रीवास्तव, पुलिस क्षेत्रा अधिकारी नौतनवा जयप्रकाश त्रिपाठी के नेतृत्व में भारत नेपाल सीमा के खनुवा में स्थित छोटेलाल के गोदाम पर छापेमारी कर लाखों के सेक्स ट्वाय सहित टाफी और चिप्स बरामद किए गए है।
बरमद सामान सीज कर कस्टम विभाग को सौंप दिया गया है।
पुरुष इस्तेमाल के सेक्स ट्वाय की बारामदगी सीमावर्ती क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दे की सोनौली बॉर्डर पर यह पहली बरामदगी ह्रै। महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे