ससुर का मर्डर कर पहुंच गया थाना

ससुर का मर्डर कर पहुंच गया थाना

ससुर का मर्डर कर पहुंच गया थाना

आई एन न्यूज ब्यूरो, नई दिल्ली।
प्लानिंग कमिशन से रिटायर्ड अपने ससुर की हत्या कर एक शख्स ने अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया। उसने पुलिस से कहा कि मैं अपनी जिंदगी से तंग आ चुका हूं, मुझे जेल में डाल दो। पुलिस अफसरों ने उससे पूछा कि क्या हुआ? तब उसने बताया कि उसने अपने ससुर की हत्या कर दी है और अब वह अपने आपको पुलिस के हवाले करने आया है। हत्या की यह वारदात साउथ-वेस्ट दिल्ली के बिंदापुर थाना इलाके में रविवार सुबह हुई। आरोपी का नाम विजेंद्र सिंह है।
पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम इंद्र सिंह (82) है। वह बिंदापुर वाणी विहार के आर ब्लॉक में रहते थे। वह प्लानिंग कमिशन में काम करते थे। उनके घर के पास ही उनका दामाद विजेंद्र (54) अपने परिवार के साथ रहता है। पुलिस ने बताया कि मामला प्रॉपर्टी विवाद का है। इसी मामले में कुछ समय पहले विजेंद्र और उनके बेटे को जेल भी हो गई थी। बताया जाता है कि 29 जून को ही विजेंद्र जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था। असल में इंद्र सिंह के पोते और नाती का नाम एक ही है। बताया जाता है कि कुछ समय पहले इंद्र सिंह ने अपने 100 गज के एक प्लॉट की रजिस्ट्री अपने पोते के नाम करानी थी, लेकिन आरोप है कि विजेंद्र और इनके बेटे ने मिलकर वह प्रॉपर्टी अपने नाम करा ली। वैसे, विजेंद्र ने बताया कि वह प्रॉपर्टी उसके ससुर ने अपने नाती के नाम ही करने के लिए कहा था, लेकिन बाद में मामला बदल गया। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था और विजेंद्र सिंह को जेल हो गई थी।
पुलिस ने बताया कि जेल से बाहर आने के बाद रात में विजेंद्र ने अपने घर में ड्रिंक की। इसके बाद रविवार सुबह वह करीब 8 बजे अपने ससुर के घर पहुंच गया। ससुर घर पर अकेले ही थे। वहां दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर बहस होने लगी। बात हाथापाई तक पहुंच गई। आरोप है कि विजेंद्र सिंह ने अपने ससुर को पहले काफी मारा-पीटा और फिर उनके मुंह पर तकिया रखकर उनका दम घोंट दिया। इस दौरान इंद्र सिंह के सिर, चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोट भी लगी। इससे निकला खून आरोपी के कपड़ों पर भी लगा। दोपहर करीब 3 बजे विजेंद्र बिंदापुर थाने पहुंचा। वह खून से सने कपड़ों में ही थाने आया था। वारदात करने के बाद वह इतने समय कहां रहा और उसने क्या किया, इस बारे में पूछताछ की जा रही है। हत्या का मामला दर्ज कर अन्य एंगल से भी जांच शुरू कर दी गई है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे