प्लेटफार्म पर पैर फिसला और ट्रेन के नीचे आ गई युवती, सिर धड़ से अलग

प्लेटफार्म पर पैर फिसला और ट्रेन के नीचे आ गई युवती, सिर धड़ से अलग

इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो गोरखपुर। मानीराम रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नंबर एक पर पैर फिसल जाने से रेलवे ट्रैक पर गिरी एक युवती ट्रेन के नीचे आ गई जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया। स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कर शव को कब्जे में ले लिया।

महराजगंज जनपद के नौतनवा थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी संतोष जायसवाल की बेटी 22 वर्षीय शालू जायसवाल शुक्रवार को गोरखपुर कुछ खरीदारी करने के लिए आई थी। रात में वह अपने बुआ के घर चिलुआताल थाना क्षेत्र के मोहरीपुर मोहल्ले में रुक गई थी। शनिवार को बुआ के घर से नौतनवा जाने के लिए मानीराम रेलवे स्टेशन पर पहुंची। नौतनवा का टिकट लेकर अभी प्लेटफार्म पर टहल रही थी कि अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नीचे ट्रैक पर जा गिरी। उसी समय नौतनवा-गोरखपुर पैसेंजर ट्रेन स्टेशन पर पहुंच गई जिससे युवती का सिर धड़ से अलग हो गया। युवती के ट्रेन से कट जाने के कारण स्टेशन पर अफरा-तफरी पैदा हो गई। जो जहां था वह वहीं से भागकर घटना स्थल की तरफ आया।

किशोरी के पास मिले मोबाइल व अन्य सामान से उसकी पहचान शालू जायसवाल के रूप मे हूई। मोबाइल द्वारा उसके सगे संबंधियों को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर उसके बुआ के घर के परिजन व अगल बगल के लोग पहुंचे। गोरखनाथ ओवरब्रिज के पास जेपी हास्पिटल के पीछे पढ़ाई करने के लिए किराए के मकान में रह रही उसकी दो सगी बहने भी मानीराम स्टेशन पर पहुंच गई। शालू नौतनवा स्थित डिग्री कालेज मे बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे