प्रयागराज मे माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या,

प्रयागराज मे माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या,

प्रयागराज मे माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या,
अस्पताल ले जाते वक्त मारी गई गोलियां,गोली मारने वाले तीनों आरोपी पकड़े गए । UP के सभी जिलों में अलर्ट, प्रयागराज में चप्पे-चप्पे पर फोर्स; CM योगी की जनता से अपील।
आई एन न्यूज लखनऊ डेस्क:
UP के माफिया अतीक अहमद को मेडिकल के लिए ले जा रही पुलिस की गाड़ी पर हमला हुआ । पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग की गई । हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई है। हालांकि गोली मारने वाले तीनों आरोपीयो को पुलिस ने पकड़ लिया है।
बता दे कि उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए काल्विन अस्पताल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था। उसी समय 10 फायर किए गए। अतीक की कनपटी पर सटाकर एक गोली मारी गई। अज्ञात वाहनों से आए हमलावरों ने सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने के बाद समर्पण कर दिया। घटना के बाद जिले की सीमा को सील कर दिया गया है। मौके पर आरएएफ को भी बुला लिया गया है।
इस घटना के बाद यूपी में अलर्ट घोषित कर दिया क्या पुलिस कर्मियों की सभी छुट्टियां निरस्त कर दी गई है।
सीएम योगी ने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। इसमें सभी प्रदेश वासी सहयोग भी कर रहे हैं। आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए इसका ध्यान रखें। सीएम योगी ने कहा कि कानून के साथ कोई भी खिलवाड़ न करें।
उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे