…और आज खुशी से झूम उठा केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री का परिवार

...और आज खुशी से झूम उठा केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री का परिवार

...और आज खुशी से झूम उठा केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री का परिवार…और आज खुशी से झूम उठा केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री का परिवार
आई एन न्यूज गोखपुर डेस्क:
गोरखपुर दौरे पर आए प्रधानमंत्री मोदी ने घंटाघर स्थित हरिवंश गली में स्थित केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी के आवास पर पहुंचकर उनके स्वजन से मुलाकात की। पीएम को देख उनका पूरा परिवार खुशी से झूम उठा। पीएम ने केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री की मां से कहा कि आप मुझसे मिलने दिल्ली आने वाली थीं मैं सोचा खुद चलकर मिल लू।
बता दे कि गोरखपुर गीताप्रेस के शताब्दी वर्ष समापन समारोह में शामिल होने गोरखपुर आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार की शाम 4.15 बजे के करीब घंटाघर स्थित हरिवंश गली में केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी के आवास पर पहुंच स्वजन से मुलाकात की। प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर सभी उत्साहित दिखे। सभी ने पीएम का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री ने भी बच्चों से उनकी पढ़ाई तो मां उज्ज्वला चौधरी से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेकर कुशलक्षेम जाना।
पीएम मोदी ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री की माता जी से पूछा अम्मा जी क्या हाल है आप का’।
आवास के मुख्यद्वार पर प्रधानमंत्री का परिवार की महिलाओं ने चंदन टीका लगाकर स्वागत किया। महराजगंज की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी की मां उज्ज्वला चौधरी को प्रणाम करते हुए पीएम ने कहा .. ‘और अम्मा जी क्या हाल है आप का। सुना था आप दिल्ली मुझसे मिलने आने वाली हैं। मैं सोचा खुद चलकर आप से मिल लूं’। ‘कैसा लगा सरप्राइज’। इतना कहते हुए हंसी ठहाकों के बीच प्रधानमंत्री साथ आईं राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ घर के अंदर चले गए। इस दौरान पीएम ने पंकज चौधरी के पौत्र और मधु को आशीर्वाद दिया।
गोरखपुर -उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे